Saturday, April 13, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) मल्टी टैलेंटेड स्टार : पंकज रैना .... 2) राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश, खरगे की तरफ से मिले निमंत्रण को स्वीकारा.... 3) 8 फरवरी को मतदान के दिन इंटरनेट सेवा निलंबित कर सकती है पाक सरकार.... 4) तरुण छाबड़ा को नोकिया इंडिया का नया प्रमुख नियुक्त किया गया.... 5) बिल गेट्स को पछाड़ जुकरबर्ग बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर इंसान.... 6) नकदी संकट के बीच बायजू ने फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के साथ सस्पेंड की डील.... 7) विवादों में फंसी फाइटर, विंग कमांडर ने भेजा नोटिस....
रिलीज से पहले ही, पवन सिंह की फिल्म "पॉवर स्टार" का जलवा
Saturday, December 23, 2023 - 4:55:11 PM - By Arun Verma, Lucknow

रिलीज से पहले ही, पवन सिंह की फिल्म
पवन सिंह
भोजपुरी फिल्मों में "पॉवर स्टार" के नाम से मशहूर गायक और अभिनेता पवन सिंह आज कल अपनी एक फिल्म “पॉवर स्टार” को ले कर काफी चर्चे में है, वैसे तो पवन सिंह लगातार फिल्मों की शूटिंग करते रहते है, लेकिन उनकी ये फिल्म "पॉवर स्टार" कौतूहल का विषय बनी हुई है. सोशल मिडिया और यूट्यूब पर हर रोज़ इस फिल्म से जुड़ा किस्सा छाया हुआ है. फिल्म की शूटिंग २५ नवम्बर को शुरू हुयी थी, लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही चर्चे में आ गयी, ऐसा भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार हुआ है. सिर्फ हिंदी और हॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा होता है.
फिल्म के चर्चे में आने की सबसे बड़ी वजह है, खुद पवन सिंह...पवन सिंह को दर्शकों ने पॉवर स्टार का नाम दिया है, और इस फिल्म का नाम भी पॉवर स्टार है, ये बात पवन सिंह के चाहने वालो के दिलो पर सीधा असर कर गयी है, साथ ही पवन सिंह जहां भी जाते है, प्रेस हो या स्टेज शो पर इस फिल्म के बारे में चर्चा ज़रूर करते है, ये बात दर्शोकों में उत्सुकता की वजह बन गयी है, यहां तक कि फिल्म का अनाउंसमेंट भी पवन सिंह ने हैदराबाद के अपने एक शो में ही किया था.
फिल्म का मुहूर्त बिना मिडिया के किया गया, और सादगी के साथ शूटिंग शुरू हुयी, लेकिन सोशल मिडिया पर फोटो और विडिओ वायरल हो गई, चुकीं बिना मिडिया को बुलाये फिल्म शुरू हुयी इस लिए लोगों ने इसे खुद ही वायरल करना शुरू कर दिया.
पवन सिंह के चाहने वाले ऐसे है की वो उनके लिए किसी भी हद तक जा सकते है, जिनकी तादाद करोङो में है, इस खबर को वायरल करने के लिए उनके फैंस ही काफी थे, और उन्होंने ये काम कर दिखाया।
रोज़ाना फिल्म के सेट से कोई न कोई विडिओ या फोटो सामने आ जाती है और वो खबर बन जाती है.
एक दिन अचानक ये खबर भी फैली की संजय दत्त और मनोज तिवारी भी इस फिल्म में काम करेंगे। इस खबर ने सोने पे सुहागा का काम किया. और फिल्म को एक खास चर्चे का विषय बना दिया, अब सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में भी चर्चा शुरू हो गयी.
पवन सिंह के सूत्र बताते है की पवन सिंह को इस फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी पसंद आ गयी है, की वो जल्द से जल्द फिल्म को पूरा करके होली या अप्रैल तक रिलीज कर देना चाहते है। अगर ऐसा होता है तो ये पवन सिंह की पहली फिल्म होगी, जो सबसे काम समय में बन कर रिलीज हो जाएगी. फिल्म रिलीज की घोषणा पवन सिंह आरा में एक प्रेस कांफ्रेंस में कर चुके है।
इस फिल्म के निर्माता है, समीर आफ़ताब... जो पहले भी पवन सिंह के साथ कई फिल्मो का निर्माण कर चुके है. और फिल्म के निर्देशक फ़िरोज़ खान पवन सिंह के चाहते निर्देशक कहे जाते है, जिसकी वजह से पवन इस फिल्म को अपना शत प्रतिशत सहयोग दे रहे है.
खबर ये है की "पॉवर स्टार" पवन सिंह की बायोपिक है, इस लिए पवन सिंह इस फिल्म को खास तवज्जो दे रहे है, लेकिन फिल्म से जुड़े अभिनेता संजय वर्मा ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया की “फिल्म की कहानी एक फिल्म स्टार के जिंदगी की कहानी है, को पवन भईया के जिंदगी से बहुत मिलती जुलती है,जिसकी वजह से पवन भईया इस फिल्म से दिल से जुड़ गए है”
जहां एक तरफ पवन सिंह जो फिल्मों को प्रमोशन के लिए समय नहीं दे पाते है, वो “पॉवर स्टार” के रिलीज पर खास तौर से प्रमोशन के लिए समय निकालने वाले है।लोगों को कहना है अगर यदि ऐसा हुआ तो ये फिल्म दर्शको से दूर होते भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री को नया जीवन दे सकती है, क्युकी भोजपुरी फिल्मो को देखने अब दर्शक थियेटर नहीं जा रहे है, और भोजपुरी को दो चार ऐसी फिल्मों की ज़रूरत है, जो दर्शको को थियेटर तक खिंच के ला सकें. और "पॉवर स्टार" उनमे से एक ऐसी फिल्म हो सकती है, क्योकि फिल्म पूरी होने से पहले चर्चे में आने वाली ये पहली फिल्म है, और दर्शक प्रतिदिन इस फिल्म के नए अपडेट की तलाश में रहते है.
इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा को एक नया विलेन मिलने वाला है, जिसका नाम है, पीयूष सुहाने. जो हिंदी और मराठी के मशहूर अभिनेता है।
फिल्म की नायिका है, मधु शर्मा,और मनोज सिंह टाइगर ,पीयूष सुहाने, संजय वर्मा, प्रकाश जैस,अरशद अली, रितु सिंह,इमरान शाह, और इजहार खान परदे पर नजर आएंगे।
इस फिल्म के लेखक कौन है इसका ज़िक्र कभी किसी ने सार्वजानिक नहीं किया है लेकिन फिल्म से जुड़े एक कलाकार ने बताया है की, फिल्म के लेखक जावेद अहमद है और जो पहली बार भोजपुरी फिल्म लिख रहे है, साथ ये भी पता चला की फिल्म की एक निर्माता मधु शर्मा भी है। फिल्म का छायांकन कर रहे है, वासु और संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने ।
अब देखना है, पवन सिंह की ये फिल्म “पॉवर स्टार” जितने चर्चे बटोर रही है, क्या ये जलवा बरकरार रहेगा?क्या रिलीज पर उतने दर्शक बटोर सकेगी?