Monday, May 16, 2022

न्यूज़ अलर्ट
1) “यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, ५ महिलाओं की मौत अन्य दो घायल”.... 2) “कराची में देर रात हुआ बम धमाका तीन की मौत, तेरह घायल” .... 3) “कोरोना महामारी के बीच केरल में टोमैटो फ्लू ने दी दस्तक” .... 4) “शिवसेना को बड़ा झटका विधायक रमेश लटके का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन”.... 5) श्रीलंका में हिंसा के बाद आम नागरिकों की जिंदगी मुसीबत में। .... 6) “मस्जिद की मीनार पर लगाया भगवा झंडा लोगों में आक्रोश”.... 7) “डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में भारतीय रिंकू सिंह ने रखा कदम” ....
“ठाणे रैली में तलवार लहराने के चलते मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर केस दर्ज” / पायल शुक्ला
Wednesday, April 13, 2022 3:31:54 PM - By पायल शुक्ला

राज ठाकरे पर तलवार लहराने के आरोप में केस दर्ज।
मनसे नेता राज ठाकरे हमेशा से ही बड़ी बेबाकी से अपनी बातों रखते हैं। बीते कुछ दिनों से महाराष्ट्र की सरकार को लगातार निशाने पर ले रहे राज ठाकरे की मुश्किल बढ़ गई है। दरअसल राज ठाकरे ने मंगलवार को एक जनसभा के दौरान तलवार लहराई थी। ठाणे के नौपाडा पुलिस स्टेशन में मनसे राज ठाकरे पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है, इसके साथ उनके पार्टी के नेता अविनाश जाधव और रविन्द्र मोरे के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है। इससे पहले मोहित कंबोज, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख, वर्षा गायकवाड़ के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है।
मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कुछ दइन पहले ही राज्य सरकार से ३ मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए कहा है। ठाकरे ने मनसे समर्थकों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि अगर लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए, तो उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाना शुरू कर देंगे। राज ठाकरे ने मंगलवार की रैली में कहा, 'अगर राज्य सरकार ने कार्रवाई नहीं की और सभी लाउडस्पीकरों को नहीं हटाया, तो फिर उन्हें या उनकी पार्टी को आगे की कार्रवाई के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए।' मस्जिदों में लाउडस्पीकर की तेज आवाज को लेकर राज ठाकरे, लगातार उद्धव ठाकरे की सरकार पर हमला कर रहे हैं। राज ठाकरे हिंदुत्व के मुद्दे पर भी शिवसेना को घेर रहे हैं।