Saturday, April 13, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) मल्टी टैलेंटेड स्टार : पंकज रैना .... 2) राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश, खरगे की तरफ से मिले निमंत्रण को स्वीकारा.... 3) 8 फरवरी को मतदान के दिन इंटरनेट सेवा निलंबित कर सकती है पाक सरकार.... 4) तरुण छाबड़ा को नोकिया इंडिया का नया प्रमुख नियुक्त किया गया.... 5) बिल गेट्स को पछाड़ जुकरबर्ग बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर इंसान.... 6) नकदी संकट के बीच बायजू ने फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के साथ सस्पेंड की डील.... 7) विवादों में फंसी फाइटर, विंग कमांडर ने भेजा नोटिस....
रावण बनीं राखी सावंत, देखते ही डरकर भागने लगे लोग
Wednesday, October 25, 2023 10:35:49 PM - By Film Desk

राखी सावंत
पूरे देश में धूमधाम से दशहरा मनाया गया था. यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है. दशहरे पर कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने भी अनोखे अंदाज में सेलिब्रेशन किया. राखी ने इस त्योहार को मनाने का एक अलग तरीका चुना. दशहरा फील लेने के लिए राखी खुद ही रावण बन गईं. सोशल मीडिया पर ड्रामा क्वीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें राखी सावंत रावण के अवतार में नजर आ रही है. एक्ट्रेस काफी फनी दिख रही हैं. उन्होंने अपने हाथ में तीर-कमान ले रखा है.

इस दशहरे पर राखी सावंत ने रावण लुक से काफी लाइम-लाइट बटोर लीं. एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ-साथ दर्शकों का भी ध्यान खींच लिया. राखी ने अनोखे अंदाज में दशहरा मनाया. एक्ट्रेस रावण बनकर पैपराजी के सामने आईं. राखी ने दस राक्षसों के सिर के साथ रावण की ड्रेस पहनने का फैसला किया. उन्होंने रावण की मूंछें बनाईं और फैंसी चश्मे से लुक को पूरा किया. हालांकि, क्रिश्चिएन धर्म को मानने वाली राखी हिंदू धर्म से जुड़े सभी त्योहार मनाती हैं. बीते कुछ समय से उन्हें फातिमा बनकर बुर्का और हिजाब में भी देखा जा रहा है.
राखी के रावण अवतार को देख काफी लोग हंसने लगे. हालांकि, पहले तो कुछ लोग डर गए और वहां से भाग खड़े हुए. पैपराजी के साथ राखी ने रावण लुक में काफी हंसी-मजाक किए. वहीं वायरल वीडियो पर यूजर्स राखी का मानसिक संतुलन खराब बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि राखी लोगों का मनोरंजन करने कुछ भी कर सकती हैं.

हाल ही में राखी ने क्रिकेट मैचों के दौरान टीम इंडिया के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए हेलमेट और बल्ले के साथ भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी थी. उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए एलियन जादू और एक आर्मी ऑफिसर का रूप भी धारण किया था. कंट्रोवर्सी क्वीन हैं राखी लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं.