Monday, May 16, 2022

न्यूज़ अलर्ट
1) “यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, ५ महिलाओं की मौत अन्य दो घायल”.... 2) “कराची में देर रात हुआ बम धमाका तीन की मौत, तेरह घायल” .... 3) “कोरोना महामारी के बीच केरल में टोमैटो फ्लू ने दी दस्तक” .... 4) “शिवसेना को बड़ा झटका विधायक रमेश लटके का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन”.... 5) श्रीलंका में हिंसा के बाद आम नागरिकों की जिंदगी मुसीबत में। .... 6) “मस्जिद की मीनार पर लगाया भगवा झंडा लोगों में आक्रोश”.... 7) “डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में भारतीय रिंकू सिंह ने रखा कदम” ....
“सफल खिलाड़ियों में शुमार वेस्टइंडीज खिलाड़ी कीरेन पोलार्ड ने आईपीएल के दौरान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का किया ऐलान”
Friday, April 22, 2022 12:25:10 AM - By पायल शुक्ला

वेस्टइंडीज खिलाड़ी पोलार्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का किया फैसला
२० अप्रैल, बुधवार को पोलार्ड ने सबको चौंकाते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर दिया। उन्होंने कहा कि १० साल की उम्र से वेस्टइंडीज के लिए खेलना मेरा सपना था और मुझे गर्व है कि टी-२० और वनडे टीम में मैंने १५ साल से अधिक समय तक वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया है। पोलार्ड टी-२० के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। परंतु इस साल आईपीएल में उनका प्रदर्शन अभी तक ज्यादा प्रभावी नहीं रहा है।
पोलार्ड दुनिया भर में निजी टी-२० और टी-१० लीग में खेलते रहेंगे। पोलार्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में २००७ में पदार्पण किया था। ३४ साल के पोलार्ड ने अपनी आखिरी श्रृंखला भारत के खिलाफ खेली थी। आईपीएल में पोलार्ड लंबे समय से मुंबई इंडियंस से जुड़े रहे हैं। पोलार्ड ने अब तक वेस्टइंडीज के लिए १२३ वनडे मैच खेले हैं। वनडे में उन्होंने २६ से कुछ अधिक की औसत से २७०६ रन बनाने के अलावा ५५ विकेट भी लिए हैं। उन्होंने टी-२० के १०१ अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में अब तक १५६९ रन बनाए और ४४ विकेट हासिल किए हैं। पोलार्ड १८ सितंबर २०१२ को आईसीसी टी-२० वर्ल्ड में जीतने वाली टीम वेस्टइंडीज का हिस्सा थे।