Monday, June 17, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर 14 जून को होगा रिलीज.... 2) द. अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की हार, अंपायर के फैसले पर उठे सवाल.... 3) नॉर्वे शतरंज: मैग्नस कार्लसन, जू वेनजुन ने जीते खिताब.... 4) दुनिया में रोनाल्डो जितना खतरनाक कोई खिलाड़ी नहीं : सुनील छेत्री.... 5) यूपी की जनता ने नफरत, हिंसा के खिलाफ वोट दिया - राहुल गांधी.... 6) कांग्रेस की हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में चुनाव की तैयारी, हर विधानसभा के लिए नियुक्त होगा प्रभारी.... 7) जनता ने भाजपा के सारे नारों की निकाली हवा : अजय राय....
अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर 14 जून को होगा रिलीज
Wednesday, June 12, 2024 5:48:07 PM - By Arun Verma

"ऐसा पति मुझे दे भगवान"
अक्षरा सिंह और अंशुमान सिंह राजपूत की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का पहला ऑफिशियल ट्रेलर 14 जून को रिलीज होने वाला है. दर्शको को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार था.
IVY ENTERTAINMENT और ACTUAL MOVIES LLP के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" शूटिंग के दौरान ही चर्चे में आ गयी थी. वजह थी सुपर स्टार अक्षरा सिंह ने फिल्म के नायक अंशुमान सिंह राजपूत के साथ सेट से कई वीडियो सोशल मिडिया पर शेयर किया था, और अंशुमान के साथ अक्षरा की जोड़ी को खूब चर्चा मिली और अंग्रेजी अख़बारों में भी इसकी चर्चा हुयी.
14 जून को सुबह B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर रिलीज होगा, अब देखना है दर्शको का कितना प्यार फिल्म के ट्रेलर को मिलता है.
इस फिल्म के निर्माता है संदीप सिंह और अविनाश रोहरा, संदीप सिंह भोजपुरी सिनेमा को एक नया ट्रेंड देने और पारिवारिक फिल्मो का दौर शुरू करने के लिए जाने जाते है,जिसकी वजह से भोजपुरी फिल्मो को फूहड़ता से निज़ाद मिली.
हिंदी सिनेमा से भोजपुरी फिल्मों में आने वाले अविनाश रोहरा इस फिल्म को ले कर बहुत उत्साहित है क्योकि फिल्म निर्माण में उन्होंने कहीं समझौता नहीं किया है और एक अलग फिल्म बनाने की कोशिश की है, अक्षरा सुपर स्टार है जिसका फायदा इस फिल्म को मिलेगा और अंशुमान जो चैनल की फिल्मों के लकी चार्म कहे जाते है, और इस साल उनकी रिलीज फिल्मों ने कई रिकार्ड बनाये है. अब देखना ये फिल्म उनके लकी चार्म होने का जलवा कायम रहता है या नहीं.
फिल्म को निर्देशित किया है, इश्तियाक शेख बंटी ने, सिनेमैटोग्राफर है डी के शर्मा, और अयाज़ खान, अमित शुक्ला,प्रेम दुबे,विद्या सिंह, ज्योति मिश्रा,और पल्ल्वी सिंह ने अपनी अभिनय कला का जौहर बिखेरा है.