Monday, May 16, 2022

न्यूज़ अलर्ट
1) “यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, ५ महिलाओं की मौत अन्य दो घायल”.... 2) “कराची में देर रात हुआ बम धमाका तीन की मौत, तेरह घायल” .... 3) “कोरोना महामारी के बीच केरल में टोमैटो फ्लू ने दी दस्तक” .... 4) “शिवसेना को बड़ा झटका विधायक रमेश लटके का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन”.... 5) श्रीलंका में हिंसा के बाद आम नागरिकों की जिंदगी मुसीबत में। .... 6) “मस्जिद की मीनार पर लगाया भगवा झंडा लोगों में आक्रोश”.... 7) “डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में भारतीय रिंकू सिंह ने रखा कदम” ....
“केजीएफ चैप्टर २ का जलवा बरकरार फिल्म के नाम सबसे तेजी से २५० करोड़ कमाने का रिकॉर्ड”
Friday, April 22, 2022 1:31:36 AM - By पायल शुक्ला

केजीएफ २ फिल्म के नाम २५० करोड़ कमाने का रिकार्ड
साउथ इंडिया फिल्मों के टैलेंटेड सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ २ के हिंदी वर्जन ने बॉलीवुड और साउथ मूवीज के रिकॉर्ड को तोड़ा दिया है। रिलीज के ७वें दिन यानी बुधवार को फिल्म ने १६,३५ करोड़ का कारोबार किया। १ हफ्ते में केजीएफ २ के हिंदी वर्जन की कमाई २५५.०५ करोड़ हो गई है। यश की फिल्म केजीएफ २ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए नए रिकार्ड अपने नाम कर रही है। वहीं खबर है कि फिल्म केजीएफ २ ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज किया है, इस फिल्म ने बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सबसे तेजी से २५० करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है।
केजीएफ २ ने तेजी से २५० करोड़ कमाने वाली फिल्मों जैसे बाहुबली २, दंगल, संजू और टाइगर जिंदा है जैसी बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है। केजीएफ २ की वजह से थलपति विजय की फिल्म बीस्ट को भी बॉक्स ऑफिस पर काफी नुकसान हुआ है। केजीएफ २ फिल्म की रिलीज के बाद इसके सभी सितारे स्टार बन गए हैं। केजीएफ २ की सफलता ने यश को साउथ इंडिया का विश्वसनीय एक्टर बना दिया है। हालांकि केजीएफ २ फिल्म की कमाई का सिलसिला अभी रूका नहीं है, जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट भी आनेवाला है।