Sunday, June 26, 2022

न्यूज़ अलर्ट
1) मुंबई में बढ़ते कोरोना केस के बाद सड़कों पर फिर दिखेंगे क्लीन-अप मार्शल?.... 2) पैगंबर साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा की बढ़ती मुश्किलें .... 3) महाराष्ट्र में आ गई कोरोना की चौथी लहर?.... 4) गरवारे शिक्षण संस्थान-'विश्व पर्यावरण दिवस' पर वृक्षारोपण और पोस्टर प्रतियोगिता.... 5) जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का खूनी खेल। .... 6) “लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, टाली गई सर्जरी”.... 7) "पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की गोली लगने से मौत" ....
जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का खूनी खेल।
Thursday, June 2, 2022 1:57:23 PM - By पायल शुक्ला

कश्मीर में एक और हिंदू कर्मचारी की हत्या।
जम्मू-कश्मीर में हिन्दू नागरिक आतंकवादी बरी चढ़ रहे है, जो कि थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आज कुलगाम में बैंक में घुसकर राजस्थान के रहने वाले मैनेजर विजय कुमार को आतंकवादियों ने गोली मार दी। उन्होंने चार दिन पहले ही बैंक में मैनेजर पद ज्वाइन किया था। बात दें कि इससे पहले मंगलवार को आतंकवादियों ने कुलगाम में एक सरकारी स्कूल की टीचर रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले बडगाम में तहसील परिसर में घुसकर कर्मचारी राहुल भट्ट की भी हत्या कर दी थी। उसके बाद से ही कश्मीरी पंडितों का आंदोलन चल रहा है और वे खुद की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।
बैंक मैनेजर की इस तरह से हत्या होने के बाद कश्मीर घाटी में स्थानीय हिंदू अल्पसंख्यकों और प्रवासी लोगों में डर बढ़ गया है। इस साल की शुरुआत से ही लगातार किलिंग के कई मामले सामने आ रहे हैं। बीते ५ महीनों में यह १७वां मामला है, जब इस तरह से किसी आम नागरिक या कर्मचारी की हत्या की गई है। बात दें कि बुधवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने हिंदुओं एवं सिखों को सुरक्षित ठिकानों पर स्थानांतरित करने की बात कही थी, लेकिन अब इस मामले ने चिंताओं को और भी बढ़ा दिया है। दरअसल बैंक के अंदर घुसकर इस तरह की हत्या किए जाने से यह सवाल उठने लगा है कि आखिर प्रवासी और अल्पसंख्यक कहां सुरक्षित हैं। गोली लगने के बाद बैंक मैनेजर विजय बुरी तरह जख्मी हो गए थे। जिसके बाद अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। जारी सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आतंकी के चेहरे पर सफेद रंग का मास्क लगा है जिससे उसका चेहरा छिपा है। उसने पैंट शर्ट पहन रखी है और देखने में उसकी उम्र ३५ साल के अंदर नजर आ रही है।