Thursday, March 23, 2023

न्यूज़ अलर्ट
1) हिंदी दिवस का आयोजन............ गरवारे में वक्तृत्व स्पर्धा और परिचर्चा संपन्न.... 2) राज्यपाल ने जारी किया ​फिल्म '​भारत के अग्निवीर​'​ का पोस्टर .... 3) श्रीलंका के राष्ट्रपति को स्वयं और परिवार की सुरक्षा का डर, गारंटी स्वरूप सुरक्षित बाहर जाने की रखी शर्त। .... 4) मुंबई में बढ़ते कोरोना केस के बाद सड़कों पर फिर दिखेंगे क्लीन-अप मार्शल?.... 5) पैगंबर साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा की बढ़ती मुश्किलें .... 6) महाराष्ट्र में आ गई कोरोना की चौथी लहर?.... 7) गरवारे शिक्षण संस्थान-'विश्व पर्यावरण दिवस' पर वृक्षारोपण और पोस्टर प्रतियोगिता....
कार्तिक के करियर की हाईएस्ट ओपनिंग वीकेंड फिल्म बनी भूल भुलैया-२
Monday, May 23, 2022 4:32:11 PM - By पायल शुक्ला

फिल्म 'भूल भुलैया-२' ने फर्स्ट वीकेंड में कमाए ५५.९६ करोड़ रुपए
एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया-२' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। अब इस फिल्म सिर्फ तीन दिनों में ही करीब ५६ करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही 'भूल भुलैया-२' कार्तिक आर्यन के करियर की हाईएस्ट ग्रॉसिंग ओपनिंग वीकेंड फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं केजीएफ-२, डॉक्टर स्ट्रेंज-२ और आरआर के बाद 'भूल भुलैया-२' हिंदी बेल्ट में २०२२ की चौथी हाईएस्ट परफॉर्मिंग फिल्म भी बन चुकी है।
लगभग ७५ करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म 'भूल भुलैया-२' ने इंडिया से तीसरे दिन २३.५१ करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में दूसरे दिन की तुलना में ३०% की ग्रोथ देखने को मिली है। इससे पहले फिल्म ने दूसरे दिन १८.३४ करोड़ और पहले दिन १४.११ करोड़ रुपए की कमाई की थी। उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही १०० करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।
वहीं 'भूल भुलैया-२' के साथ रिलीज हुई कंगना रनोट की 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। यह फिल्म फर्स्ट वीकेंड यानी तीन दिनों में सिर्फ ३ करोड़ रुपए ही कमा पाई है। बता दें कि फिल्म “भूल भुलैया-२” को दुनिया भर में ३,८९२ स्क्रीन्स मिली हैं। वहीं भारत में इसे ३,२०० और विदेशों में ६२९ स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया है।