Saturday, May 18, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) अंशुमान सिंह राजपूत और काजल राघवानी की जोड़ी वाली फिल्म "बड़की बहू छोटकी बहू" ने मचाया गजब धूम.... 2) शुरू होने जा रहा है,काकोरी एक्शन का शताब्दी वर्ष .... 3) खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने पर अंकित गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रोहित शेट्टी के साथ मीटिंग हुई थी लेकिन….... 4) रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण संग तलाक की खबरों पर लगाया विराम.... 5) बिकवाली से शेयर बाजार में आया भूचाल, सेंसेक्स ने लगाया 1000 से अधिक अंकों का गोता.... 6) कांस फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई उत्तराखंड की फिल्म ‘हमारे बारह’.... 7) एस्ट्राजेनेका दुनिया भर से वापस लेगी अपनी कोविड वैक्सीन… ये बताई वजह....
“केजीएफ चैप्टर २ का जलवा बरकरार फिल्म के नाम सबसे तेजी से २५० करोड़ कमाने का रिकॉर्ड”
Friday, April 22, 2022 1:31:36 AM - By पायल शुक्ला

केजीएफ २ फिल्म के नाम २५० करोड़ कमाने का रिकार्ड
साउथ इंडिया फिल्मों के टैलेंटेड सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ २ के हिंदी वर्जन ने बॉलीवुड और साउथ मूवीज के रिकॉर्ड को तोड़ा दिया है। रिलीज के ७वें दिन यानी बुधवार को फिल्म ने १६,३५ करोड़ का कारोबार किया। १ हफ्ते में केजीएफ २ के हिंदी वर्जन की कमाई २५५.०५ करोड़ हो गई है। यश की फिल्म केजीएफ २ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए नए रिकार्ड अपने नाम कर रही है। वहीं खबर है कि फिल्म केजीएफ २ ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज किया है, इस फिल्म ने बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सबसे तेजी से २५० करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है।
केजीएफ २ ने तेजी से २५० करोड़ कमाने वाली फिल्मों जैसे बाहुबली २, दंगल, संजू और टाइगर जिंदा है जैसी बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है। केजीएफ २ की वजह से थलपति विजय की फिल्म बीस्ट को भी बॉक्स ऑफिस पर काफी नुकसान हुआ है। केजीएफ २ फिल्म की रिलीज के बाद इसके सभी सितारे स्टार बन गए हैं। केजीएफ २ की सफलता ने यश को साउथ इंडिया का विश्वसनीय एक्टर बना दिया है। हालांकि केजीएफ २ फिल्म की कमाई का सिलसिला अभी रूका नहीं है, जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट भी आनेवाला है।