Sunday, June 26, 2022

न्यूज़ अलर्ट
1) मुंबई में बढ़ते कोरोना केस के बाद सड़कों पर फिर दिखेंगे क्लीन-अप मार्शल?.... 2) पैगंबर साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा की बढ़ती मुश्किलें .... 3) महाराष्ट्र में आ गई कोरोना की चौथी लहर?.... 4) गरवारे शिक्षण संस्थान-'विश्व पर्यावरण दिवस' पर वृक्षारोपण और पोस्टर प्रतियोगिता.... 5) जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का खूनी खेल। .... 6) “लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, टाली गई सर्जरी”.... 7) "पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की गोली लगने से मौत" ....
"इंतेज़ार" के लिए शूट होगा एक हॉरर रैप प्रमोशनल सांग
Thursday, November 5, 2020 4:30:30 PM - By फ़िल्म डेस्क

पोस्टर
"सूर्या म्यूजिक इंटरनेशनल" के बैनर तले बनने वाली फिल्म "इंतेज़ार... कोई आने को है" में अब जुड़ेगा एक प्रमोशनल हॉरर रैप सॉंग, जिसे आवाज़ दी है, D'Dalz ने और गीत के बोल है, "भूत..भूत...तेरी मां की छू"

फ़िल्म के निर्देशक मान सिंह ने बताया कि, "इस सप्ताह हम ये प्रमोशनल सांग शूट करने जा रहे है, जो हॉरर रैप सॉंग है, गीत के बोल ऐसे है कि युवाओं को लुभाएगा और लोगों की ज़ुबान पर चढ़ जाएगा, साथ ही सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल होगा, इस सांग को हम जंगल मे और रात के अंधेरे में शूट करने वाले है, जो प्रियंका सिंह और मेरे ऊपर फ़िल्माया जाएगा"

मान सिंह के मुताबिक़, "ये सॉंग अपने आप मे एक अलग तरह का सांग है, जिसमे दिल दहला देने वाला खौफ, रैप का तड़का, बेहतरीन धुन के साथ साथ लाइटिंग और फैशन स्टाइलिंग देखने को मिलेगी"

"इंतेज़ार" इसी साल सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने की तैयारी में है,फ़िल्म के लेखक हैं, पंकज उनियाल, सिनेमाटोग्राफी है, श्रीकांत पटनायक की, एडिट किया है, संदीप शेट्टी ने, संगीत से संवारा है लक्ष्मीकांत फुण्डे ने और फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता है, पीयूष गर्ग। फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, प्रियंका सिंह और मान सिंह ने।
आपको बता दें, कि प्रियंका और मान सिंह की इसी साल एक फ़िल्म प्रदर्शित हुई थी, "एसिड", जिसे बहुत सारे इंटरनेशनल अवार्ड हासिल हुई थे, और फ़िल्म को बहुत सराहना मिली थी।