Wednesday, October 20, 2021

न्यूज़ अलर्ट
1) ठाणे में काव्यगोष्ठी और कार्यशाला संपन्न.... 2) जूम पर मुंह दिखाई, फिर डिजिटल पेमेंट के बाद बकरे की विदाई!.... 3) याद किये गए काकोरी के शहीद .... 4) "इंतेज़ार" के लिए शूट होगा एक हॉरर रैप प्रमोशनल सांग.... 5) पेंशनभोगियों के लिए EPFO ने जारी किया अलर्ट, नवंबर में न करें ये काम.... 6) वंदे भारत मिशन: विदेशों से 6.87 लाख से अधिक भारतीय लौटे, विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी.... 7) यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा: दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी, 10 से ज्यादा यात्री घायल....
जैस्मीन बनी बिग्ग बॉस हाउस की नई कैप्टन
Thursday, November 5, 2020 4:25:12 PM - By फ़िल्म डेस्क

जैस्मीन
बिग बॉस 14की नई कप्तान के रुप में जैस्मिन भसीन का नाम सामने आ रहा है. शो में कल ही एली की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है और बिग बॉस ने जैस्मिन को एली से राय लेने को कहा है. जैस्मिन को एली का साथ मिला और वो खुलकर सामने आई हैं, जैस्मिन भसीन और एली गोनी दोनों एक-दूसरे को 'खतरों के खिलाड़ी 9' से जानते हैं और दोनों की बॉन्डिंग टीवी इंडस्ट्री में मशहूर है.

एजाज की वजह से नॉमिनेशन से बची थी जैस्मिन

इस हफ्ते की नॉमिनेशन टास्क के शुरुआत में ही बिग बॉस ने एजाज खान को किसी एक सदस्य को सेव करने की अनुमति दी थी. एजाज खान ने जैस्मिन भसीन का नाम लेकर हर किसी को चौंका दिया था.

एली के इशारों पर चलती नजर आएंगी जैस्मिन

बिग बॉस की सदस्य जैस्मिन फिलहाल एली के कहने के अनुसार सारा काम कर रही हैं. आने वाले वक्त में एली उन्हें अपने इशारों पर चलाते नजर आ सकते हैं. आपको बता दें जैस्मिन और एली की दोस्ती खतरों के खिलाड़ी में साथ नजर आ चुके हैं, जहां से दोनों गहरे दोस्त बन गए.