Wednesday, October 20, 2021

न्यूज़ अलर्ट
1) ठाणे में काव्यगोष्ठी और कार्यशाला संपन्न.... 2) जूम पर मुंह दिखाई, फिर डिजिटल पेमेंट के बाद बकरे की विदाई!.... 3) याद किये गए काकोरी के शहीद .... 4) "इंतेज़ार" के लिए शूट होगा एक हॉरर रैप प्रमोशनल सांग.... 5) पेंशनभोगियों के लिए EPFO ने जारी किया अलर्ट, नवंबर में न करें ये काम.... 6) वंदे भारत मिशन: विदेशों से 6.87 लाख से अधिक भारतीय लौटे, विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी.... 7) यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा: दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी, 10 से ज्यादा यात्री घायल....
नेपोटिज्म पर खुलकर बोले सलमान खान, कहा- जिसमें बात होगी वह ही चलेगा
Saturday, October 31, 2020 5:57:14 PM - By फ़िल्म डेस्क

सलमान खान
बिग बॉस में इस हफ्ते नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद हुआ। राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया था। अब वीकेंड का वार में सलमान खान, राहुल के इस कमेंट पर उनकी क्लास लगाएंगे। दरअसल शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान, राहुल से पूछते हैं आपके सिंगिंग के ट्यूशन फीस किसने भरी?

फिर वह जान से पूछते हैं, जान आपके पापा ने कितनी जगह आपके लिए काम मांगा? जान कहते हैं, कभी नहीं सर। सलमान, राहुल से पूछते हैं आपका बच्चा सिंगर बनेगा तो उसे नेपोटिज्म कहोगे।

फिर सलमान कहते हैं, अगर मेरे पापा मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या उसे नेपोटिज्म कहेंगे? जिसमें बात होगी वह ही चलेगा, इस प्लैटफॉर्म में नेपोटिज्म का मुद्दा लाने की जरूरत नहीं।

जान की मां ने कही थी यह बात

जान की मां रीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने काम की बदौलत शो में हैं। उन्होंने जान पर राहुल वैद्य के बयान को अपमानजनक बताया। उन्होंने कहा था, 'अगर राहुल को लगता है कि जान शो में नेपोटिज्म के कारण हैं तो दोनों एक ही प्लैटफॉर्म पर कैसे आ गए? राहुल के अनुसार अगर इनसाइडर और आउटसाडर में डिफ्रेंस है तो वह उस प्लैटफॉर्म पर कैसे आ गए जहां मेरा बेटा है?'