Friday, May 7, 2021

न्यूज़ अलर्ट
1) याद किये गए काकोरी के शहीद .... 2) "इंतेज़ार" के लिए शूट होगा एक हॉरर रैप प्रमोशनल सांग.... 3) पेंशनभोगियों के लिए EPFO ने जारी किया अलर्ट, नवंबर में न करें ये काम.... 4) वंदे भारत मिशन: विदेशों से 6.87 लाख से अधिक भारतीय लौटे, विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी.... 5) यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा: दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी, 10 से ज्यादा यात्री घायल.... 6) वोटों की गिनती के बीच अमेरिका में प्रदर्शन, पुलिस हिरासत में 60 प्रदर्शनकारी.... 7) शतक से चूके क्रिस गेल पर लगा जुर्माना, बल्ला फेंकना पड़ा मंहगा....
12 घंटे में US की बेस्ट सेलर बनी प्रियंका चोपड़ा की किताब 'Unfinished', एक्ट्रेस ने यूं जताया आभार
Saturday, October 3, 2020 2:14:50 PM - By न्यूज डेस्क

प्रियंका चोपडा
ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को अपने संस्मरण के कवर पेज की तस्वीर शेयर की। संस्मरण का नाम उन्होंने अनफिनिश्ड रखा है और इसका गहरा अर्थ बताया है। प्रियंका चोपड़ा ने संस्मरण पर काम करने और इस प्रक्रिया में अतीत के साथ सामंजस्य स्थापित करने के अनुभव को भी साझा किया। प्रियंका की किताब पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बन गई है।

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है- "विडंबना यह है कि मैंने इस संस्मरण को सालों पहले शुरू किया था। 20 वर्षों से एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते, इतना जीवन जीने के लिए और व्यक्तिगत रूप से और पेशेवर रूप से मेरी सूची की जाँच करने के लिए चीजों की एक लंबी सूची के साथ, मैं बहुत ज्यादा # कुशल हूं। लेकिन संस्मरण लिखने के बारे में मजेदार बात यह है कि यह आपको चीजों को अलग तरह से देखने के लिए मजबूर करता है, बहुत सारी चीजों को समेटते हुए आपने सोचा था कि आपने क्या डाला क्या छोड़ा। ऐसा करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि "अधूरा" होना मेरे लिए गहरा अर्थ है, और वास्तव में मेरे जीवन के सबसे आम धागों में से एक है।"