Monday, June 17, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर 14 जून को होगा रिलीज.... 2) द. अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की हार, अंपायर के फैसले पर उठे सवाल.... 3) नॉर्वे शतरंज: मैग्नस कार्लसन, जू वेनजुन ने जीते खिताब.... 4) दुनिया में रोनाल्डो जितना खतरनाक कोई खिलाड़ी नहीं : सुनील छेत्री.... 5) यूपी की जनता ने नफरत, हिंसा के खिलाफ वोट दिया - राहुल गांधी.... 6) कांग्रेस की हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में चुनाव की तैयारी, हर विधानसभा के लिए नियुक्त होगा प्रभारी.... 7) जनता ने भाजपा के सारे नारों की निकाली हवा : अजय राय....
खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने पर अंकित गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रोहित शेट्टी के साथ मीटिंग हुई थी लेकिन…
Thursday, May 9, 2024 5:17:00 PM - By News Desk

रोहित शेट्टी
खतरों के खिलाड़ी 14 इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. शो की शूटिंग आमतौर पर मई में शुरू होती है और फैंस इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के बारे में हर दिन कई तरह के अपडेट्स सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल मेकर्स लोकेशन भी बदलने का प्लान कर रहे हैं. शूटिंग आमतौर पर केप टाउन, साउथ अफ्रीका में होती है, लेकिन इस साल, रिपोर्टों के अनुसार, शूटिंग थाईलैंड, जॉर्जिया, बुल्गारिया या रोमानिया में हो सकती है. गशमीर महाजनी शो के पहले कंफर्म प्रतियोगी हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने शो के लिए अपनी डेली रूटीन में काफी बदलाव किए हैं और रोजाना वर्कआउट भी कर रहे हैं.

क्या अंकित गुप्ता खतरों के खिलाड़ी 14 कर रहे हैं?
गशमीर महाजनी के अलावा और भी कई सेलिब्रिटीज हैं, जिसे शो के लिए अप्रोच किया गया है. बताया जा रहा था कि उडारियां एक्टर अंकित गुप्ता को रियालिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है. अब उन्होंने शो में शामिल होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. एक्टर ने टेली मसाला संग बात करते हुए कहा कि उन्होंने रोहित शेट्टी के शो के लिए एक मीटिंग की थी. हालांकि, जब उनकी मीटिंग हुई, तो उनके पास पहले से ही माटी से बांधी डोर का ऑफर था और वह टीवी सीरियल करने के लिए काफी एक्साइटेड थे.