Monday, June 17, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर 14 जून को होगा रिलीज.... 2) द. अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की हार, अंपायर के फैसले पर उठे सवाल.... 3) नॉर्वे शतरंज: मैग्नस कार्लसन, जू वेनजुन ने जीते खिताब.... 4) दुनिया में रोनाल्डो जितना खतरनाक कोई खिलाड़ी नहीं : सुनील छेत्री.... 5) यूपी की जनता ने नफरत, हिंसा के खिलाफ वोट दिया - राहुल गांधी.... 6) कांग्रेस की हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में चुनाव की तैयारी, हर विधानसभा के लिए नियुक्त होगा प्रभारी.... 7) जनता ने भाजपा के सारे नारों की निकाली हवा : अजय राय....
रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण संग तलाक की खबरों पर लगाया विराम
Thursday, May 9, 2024 5:07:38 PM - By Arun Verma

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. कपल ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. इस बीच खबरें आई कि रणवीर और दीपिका के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे. रणवीर ने शादी की तसवीरें डिलीट कर दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पर खबर फैल गई कि उनके रिश्ते में खटास आ गई है. हालांकि इस बीच एक्टर ने तलाक की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.


रणवीर सिंह ने फ्लॉन्ट की वेडिंग रिंग
रणवीर सिंह हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए. मुंबई में ‘टिफनी एंड कंपनी’ के स्टोर लॉन्च के दौरान रणवीर ने ‘वोग इंडिया’ से बातचीत की. इस दौरान उनसे पूछ गया कि उनका पसंदीदा ज्वेलरी कौन सा है. इसपर उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण द्वारा दी गई रिंग फ्लॉन्ट किया. उन्होंने बताया कि दीपिका द्वारा दी गई शादी की रिंग और प्लैटिनम सगाई की अंगूठी उन्हें बहुत पसंद है. उन्होंने वेडिंग रिंग दिखाई जिसे उन्होंने बड़े गर्व के साथ पहना हुआ था. इसके अलावा एक्टर ने रिवील किया कि उन्हें अपनी मां की हीरे की बालियां और दादी की मोती काफी पसंद है. एक्टर ने बातों ही बातों में तलाक की अफवाहों पर विराम लगा दिया.