Monday, June 17, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर 14 जून को होगा रिलीज.... 2) द. अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की हार, अंपायर के फैसले पर उठे सवाल.... 3) नॉर्वे शतरंज: मैग्नस कार्लसन, जू वेनजुन ने जीते खिताब.... 4) दुनिया में रोनाल्डो जितना खतरनाक कोई खिलाड़ी नहीं : सुनील छेत्री.... 5) यूपी की जनता ने नफरत, हिंसा के खिलाफ वोट दिया - राहुल गांधी.... 6) कांग्रेस की हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में चुनाव की तैयारी, हर विधानसभा के लिए नियुक्त होगा प्रभारी.... 7) जनता ने भाजपा के सारे नारों की निकाली हवा : अजय राय....
अखिलेश का अमित शाह पर निशाना, बोले-‘ब्रह्माण्ड में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाली पार्टी के 2 नंबर के नेता…’
Thursday, May 9, 2024 4:54:23 PM - By News Desk

akhilesh yadav
उत्तर प्रदेश के हरदोई में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “ये जो बड़ी-बड़ी कंपनियां हैं जिनसे इन्होंने(भाजपा) पैसा वसूला, आज वे मुनाफा कमा रही हैं जिससे महंगाई भी बढ़ी है… लगातार महंगाई बढ़ रही है तो सरकार ने बोरी की चोरी करना भी शुरू कर दिया… ये बोरी की चोरी भाजपा वालों ने ‘पार्ले-जी’ बिस्कुट के पैकेट से सीखी है… महंगाई और मुनाफे के चक्कर में ‘पार्ले-जी’ बिस्कुट अब छोटा मिलने लगा है… ये भविष्य में सत्ता में आ गए तो खाद भी पाउच में देंगे… जब उन्हें(भाजपा) वोट चाहिए था तब वे रिफायंड तेल भी दे रहे थे लेकिन अब गरीबों को क्या राशन मिल रहा है?… INDIA गठबंधन और समाजवादी पार्टी अगर सत्ता में आई तो राशन की गुणवत्ता को बेहतर करेगी… हम लोग पैकेट का आटा देने के साथ-साथ गरीबों और नौजवानों को ‘डाटा’ भी मुफ्त देने का काम करेंगे…”
अखिलेश यादव ने कहा “ब्रह्माण्ड में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाली पार्टी के 2 नंबर के नेता आए हैं, इस बार हरदोई की जनता भारतीय जनता पार्टी को वोट डाल डाल कर धोने का काम करेगी।”

अखिलेश यादव ने कहा किसान भाइयों बीजेपी ने आपसे झूठ बोला कि नहीं बोला कि आई दोगुनी हो जाएगी। किसानों को धोखा दिया और बड़े- बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया।”

अखिलेश यादव ने कहा “भारत देश में 83 प्रतिशत नौजवान बेरोजगार है, उसके भविष्य के साथ इस सरकार ने खिलवाड़ करने का काम किया है, इस सरकार में 10 से ज्यादा ऐसी परीक्षाएं हैं जिनका जानबूझकर पेपर लीक करा दिया।”

अखिलेश यादव ने कहा “ये बीजेपी वाले जबरदस्ती वैक्सीन लगवा रहे थे। ये हमारे प्रशासन के लोग हैं पुलिस वालो को जबरदस्ती लगा दिया, जब ये सर्टिफिकेट देंखेगे तो ये बीजेपी के खिलाफ वोट करेंगे।”