Monday, June 17, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर 14 जून को होगा रिलीज.... 2) द. अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की हार, अंपायर के फैसले पर उठे सवाल.... 3) नॉर्वे शतरंज: मैग्नस कार्लसन, जू वेनजुन ने जीते खिताब.... 4) दुनिया में रोनाल्डो जितना खतरनाक कोई खिलाड़ी नहीं : सुनील छेत्री.... 5) यूपी की जनता ने नफरत, हिंसा के खिलाफ वोट दिया - राहुल गांधी.... 6) कांग्रेस की हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में चुनाव की तैयारी, हर विधानसभा के लिए नियुक्त होगा प्रभारी.... 7) जनता ने भाजपा के सारे नारों की निकाली हवा : अजय राय....
'अब तो आगे...', DC के खिलाफ जीत के बाद SRH कप्तान पैट कमिंस के बयान ने मचाया तूफान
Sunday, April 21, 2024 11:14:21 AM - By News Desk

Pat Cummins
Pat Cummins on Win over DC: सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को 67 रन से शिकस्त दी. सनराइजर्स ने सात विकेट पर 266 रन का बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद दिल्ली की टीम को 19.1 ओवर में 199 रन पर आउट कर दिया. दिल्ली के लिए जैक फ्रेजर गुर्क ने 18 गेंद में 65 रन का योगदान दिया. सनराइजर्स के लिए टी नटराजन ने चार विकेट लिये. हैदराबाद की धुआंधार बल्लेबाज़ी के आगे दिल्ली की टीम की बल्लेबाज़ी पॉवरप्ले के बाद धीमी पड़ गई नहीं तो एक समय दिल्ली के लिए ये मुकाबला जीतना बहुत ही आसान मालूम हो रहा था.
जीत के बाद पैट कमिंस ने कहा "क्रिकेट का एक और शानदार खेल. यहाँ अच्छा रिकॉर्ड है. इसे जारी रखने की जरूरत है. पावरप्ले में गेंदबाजों के लिए ज्यादा कुछ नहीं था. जब गेंद नरम हो गई तो गेंदबाजों के लिए यह बेहतर हो गया.' उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखकर बहुत उत्साहित हूं, लेकिन दूसरे हाफ में गेंदबाजी करने का मौका मिला.' हम वास्तव में गेंद के साथ अनुशासित थे, गेंदबाजों ने अपनी योजनाओं को सफल किया. अरुण जेटली स्टेडियम में SRH की DC के खिलाफ लगातार चौथी जीत है और DC ने इस स्थान पर इन दोनों टीमों के बीच 7 मुकाबलों में से केवल एक में जीत हासिल की है.