Sunday, February 25, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) मल्टी टैलेंटेड स्टार : पंकज रैना .... 2) राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश, खरगे की तरफ से मिले निमंत्रण को स्वीकारा.... 3) 8 फरवरी को मतदान के दिन इंटरनेट सेवा निलंबित कर सकती है पाक सरकार.... 4) तरुण छाबड़ा को नोकिया इंडिया का नया प्रमुख नियुक्त किया गया.... 5) बिल गेट्स को पछाड़ जुकरबर्ग बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर इंसान.... 6) नकदी संकट के बीच बायजू ने फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के साथ सस्पेंड की डील.... 7) विवादों में फंसी फाइटर, विंग कमांडर ने भेजा नोटिस....
72 वर्ष की उम्र में सिने जगत में वापसी कर रही हैं जीनत अमान
Wednesday, February 7, 2024 12:17:56 AM - By Arun Verma

जीनत अमान
भारतीय सिनेमा में इन दिनों बहुत काम हो रहा है। सिनेमा के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म और टीवी शो पर काम करने वालों की कोई कमी नहीं है। बदलते समय ने उन सितारों को भी पुन: इस क्षेत्र में सक्रिय कर दिया है जो पूरी तरह से सिनेमा को अलविदा कह चुके थे। उम्र दराज कलाकारों को इस क्षेत्र में सशक्त किरदार मिल रहे हैं और वे अपने अभिनय से उनको सजा रहे हैं। सिने गलियारों में बहती हवाओं ने संकेत दिया है कि गुजरे जमाने की ख्यातनाम अभिनेत्री जीनत अमान 72 वर्ष की उम्र में अभिनय में वापसी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी निर्माता मनीष मल्होत्रा ने दी है।

बताया जा रहा है कि जीनत अमान 'बन टिक्की' नाम से बन रही फिल्म से वापसी करने जा रही हैं। जीनत अमान के साथ इस फिल्म में शबाना आजमी और अभय देओल नजर आने वाले हैं। मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीनों स्टार्स की एक तस्वीर साझा करते हुए फिल्म की जानकारी सभी के साथ साझा की।

मनीष मल्होत्रा ने लिखा, 'द ग्रेट शबाना आजमी और जीनत अमान दोनों का मैं बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं.. उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों से लेकर उनके कपड़ों तक। वे एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और दोनों के पास यादगार फिल्में हैं, जो हम सभी को पसंद हैं। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि वे दशकों के बाद हमारे दूसरी प्रोडक्शन फिल्म बन टिक्की के लिए एक साथ आ रही हैं।

यह एक संवेदनशील फिल्म है, जिसे फराज आरिफ अंसारी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। दोनों के साथ फिल्म में अभय देओल नजर आएंगे। शूटिंग इस महीने शुरू हो रही है और हम सभी इस अनूठी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं।'