Saturday, April 13, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) मल्टी टैलेंटेड स्टार : पंकज रैना .... 2) राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश, खरगे की तरफ से मिले निमंत्रण को स्वीकारा.... 3) 8 फरवरी को मतदान के दिन इंटरनेट सेवा निलंबित कर सकती है पाक सरकार.... 4) तरुण छाबड़ा को नोकिया इंडिया का नया प्रमुख नियुक्त किया गया.... 5) बिल गेट्स को पछाड़ जुकरबर्ग बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर इंसान.... 6) नकदी संकट के बीच बायजू ने फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के साथ सस्पेंड की डील.... 7) विवादों में फंसी फाइटर, विंग कमांडर ने भेजा नोटिस....
दिनेश विजान की कॉकटेल-2 में नजर आ सकती हैं सारा अली खान और अनन्या पांडे
Friday, February 2, 2024 12:22:21 AM - By Arun Verma

सारा अली खान और अनन्या पांडे
अनन्या पांडे और सारा अली खान की दोस्ती किसी से छुपी हुई नहीं है। वे बचपन की दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ बहुत मजबूत बोंडिंग शेयर करती हैं। पिछले दिनों उन्हें ‘कॉफी विद करण’ के 8वें सीजन में देखा गया था। दोनों ने खुद की जिंदगी से जुड़े कई मसलों पर खुलकर बात की थी। अब ताजा रिपोर्टों के अनुसार सारा-अनन्या को एक फिल्म ‘कॉकटेल 2’ में साथ काम करते देखा जा सकता है।
हाल ही दोनों मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बाहर कैजुअल लुक में स्पॉट हुई थीं। अनन्या ने खुले बालों के साथ व्हाइट टैंक टॉप और जीन्स कैरी की थी। सारा के लुक पर नजर डालें तो उन्होंने व्हाइट क्रॉप टी-शर्ट और पैंट पहनी थी। दोनों ही सिंपल लुक के बावजूद बेहद सुंदर लग रही थीं। अभी ‘कॉकटेल 2’ को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

फैंस अपनी दोनों चहेती एक्ट्रेस सारा और अनन्या को साथ देखने को बेताब हैं। बता दें कि ‘कॉकटेल’ फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। इसमें सारा के पिता सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पैंटी लीड रोल में थे। यह डायना की पहली फिल्म थी। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और रणदीप हुड्डा के भी खास रोल थे।