Saturday, April 13, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) मल्टी टैलेंटेड स्टार : पंकज रैना .... 2) राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश, खरगे की तरफ से मिले निमंत्रण को स्वीकारा.... 3) 8 फरवरी को मतदान के दिन इंटरनेट सेवा निलंबित कर सकती है पाक सरकार.... 4) तरुण छाबड़ा को नोकिया इंडिया का नया प्रमुख नियुक्त किया गया.... 5) बिल गेट्स को पछाड़ जुकरबर्ग बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर इंसान.... 6) नकदी संकट के बीच बायजू ने फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के साथ सस्पेंड की डील.... 7) विवादों में फंसी फाइटर, विंग कमांडर ने भेजा नोटिस....
CM नीतीश कुमार से मिले पावर स्टार पवन सिंह, आरा से लड़ेंगे चुनाव ! जानें क्या कुछ कहा
Wednesday, January 31, 2024 7:30:16 PM - By Arun Verma

सुरक्षाकर्मी पवन सिंह के साथ सेल्फी लेते नजर आए
पटना. भोजपुरी अभिनेता और पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. चर्चा इस बात की है कि पवन सिंह लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात की.

पवन सिंह जब मुख्यमंत्री से मुलाकात कर के निकले तो उनसे पत्रकारों ने सवाल भी किया. उन्होंने पत्रकारों के चुनाव लड़ने से जुड़े सवाल पर कहा कि सब समय बताएगा. उसके बाद पवन सिंह बिहार सरकार के मंत्री सुमित सिंह के आवास पर पहुंचे. सत्ता के गलियारे में घूम रहे पवन सिंह ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत में कहा कि मिलने का कुछ खास मकसद नहीं है. लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर पवन सिंह ने कहा कि जैसा आदेश होगा वैसा किया जाएगा.

पवन ने कहा कि जो भी होगा वह समय से हो जाएगा, जो होगा अच्छा होगा. सभी से मिल कर आशीर्वाद ले रहा हूं. नीतीश कुमार से भी आशीर्वाद लिया अच्छा लगा मिला कर मुख्यमंत्री से. पवन सिंह ने कहा कि मेरी कई फिल्में आ रही हैं, उन पर काम कर रहा हूं. मैं चाहता हूं अपने घर बिहार में काम करूं. दिल से इच्छा है कि घर में ही काम करें. इस मसले पर सरकार से भी बात करूंगा.

पवन सिंह ने कहा कि हमारा पुराना संबंध है. लोकसभा चुनाव लड़ने में जो भी मदद की जरूरत पड़ेगी जरूर करूंगा लेकिन चुनाव लड़ाने का निर्णय राष्ट्रीय नेतृत्व का होगा. सीएम से पवन सिंह की इस मुलाकात के बाद जब वह बाहर निकले तो देखिए मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षाकर्मी पवन सिंह के साथ सेल्फी लेते नजर आए. सेल्फी लेने वालों में महिला और पुरूष दोनों सुरक्षाकर्मी शामिल थे.

पवन सिंह जब सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने आय़े तो उनके साथ बीजेपी के विधायक विनय बिहारी भी दिखे. मालूम हो कि पवन सिंह भोजपुर जिला के रहने वाले हैं और उनके फैंस चाहते हैं कि वो लोकसभा के चुनाव में आरा सीट का प्रतिनिधित्व करें, जहां के सांसद इस समय आरके सिंह हैं. पवन सिंह की सीएम से इस मुलाकात के बाद उनके फैंस के लिए जरूर खुशी होगी क्योंकि उनका मानना है कि पवन सिंह को भी मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन की तरह राजनीति में आना चाहिए.