Monday, June 17, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर 14 जून को होगा रिलीज.... 2) द. अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की हार, अंपायर के फैसले पर उठे सवाल.... 3) नॉर्वे शतरंज: मैग्नस कार्लसन, जू वेनजुन ने जीते खिताब.... 4) दुनिया में रोनाल्डो जितना खतरनाक कोई खिलाड़ी नहीं : सुनील छेत्री.... 5) यूपी की जनता ने नफरत, हिंसा के खिलाफ वोट दिया - राहुल गांधी.... 6) कांग्रेस की हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में चुनाव की तैयारी, हर विधानसभा के लिए नियुक्त होगा प्रभारी.... 7) जनता ने भाजपा के सारे नारों की निकाली हवा : अजय राय....
मुंबई फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरा जलवा
Friday, October 27, 2023 11:16:34 PM - By Film Desk

Jio Mumbai Film Festival
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'जियो मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023' (Jio Mumbai Film Festival) की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, ने फेस्टिवल के लिए अपने लुक की कई तस्वीरें साझा कीं. उनके पति और सिंगर निक जोनास ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की. यह महोत्सव आज, 27 अक्टूबर से शुरू हो गया है. इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 लुक की पेशकश करने के लिए कई फोटो साझा कीं.

जुड़े में बंधे हुए हैं बाल

सफेद फ्लोर-लेंथ हॉल्टर-नेक गाउन पहनकर एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. उनके बाल साफ-सुथरे जूड़े में बंधे हुए थे और उन्होंने मैचिंग आभूषण पहने हुए थे. गाउन के साथ लंबा सफेद ड्रेप उनके लुक को खूबसूरती से निखार रहा था. फोटो शेयर करते हुए चोपड़ा ने कैप्शन दिया, "ओपनिंग नाइट जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल."प्रियंका के लुक पर कमेंट देते हुए उनके पति और सिंगर निक जोनास ने कमेंट की, "अरे (फायर इमोजी).

फ्लाइट टिकट की फोटो की शेयर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इससे पहले हाल ही में यूएस से रवाना होते समय सोशल मीडिया पर अपना उत्साह साझा किया. उन्होंने भारत के लिए रवाना होने की घोषणा करने के लिए अपने फ्लाइट टिकट की एक झलक पोस्ट की थी. उन्होंने अपना भारतीय पासपोर्ट पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, "एक मिनट हो गया मुंबई." “इंतज़ार नहीं कर सकती,” उन्होंने अपनी कहानियां भी जोड़ीं.''

मालती मैरी के साथ भी शेयर की थी फोटो

इसके अलावा, एक्ट्रेस को अपनी बेटी मालती मैरी के साथ एक मनमोहक तस्वीर भी दी. तस्वीर उनकी कार की सवारी के दौरान क्लिक की गई थी जब प्रियंका के काम पर जाने से पहले मां-बेटी ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा था. जब वे कहीं यात्रा कर रहे थे तो मालती को गुलाबी पैंट के साथ प्रिंटेड टॉप पहने देखा गया. प्रियंका चोपड़ा निक जोनास और मालती के साथ एलए में रहती हैं. वह इस समय फिल्म महोत्सव के लिए भारत में हैं, जिसमें वह महोत्सव अध्यक्ष के रूप में भाग लेंगी. वह कथित तौर पर नीता मुकेश अंबानी संस्कृति केंद्र में शुक्रवार से शुरू होने वाले Jio MAMI फिल्म महोत्सव की उद्घाटन रात में भाग लेंगी.