Monday, June 17, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी की पहली फिल्म "ऐसा पति मुझे दे भगवान" का ट्रेलर 14 जून को होगा रिलीज.... 2) द. अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की हार, अंपायर के फैसले पर उठे सवाल.... 3) नॉर्वे शतरंज: मैग्नस कार्लसन, जू वेनजुन ने जीते खिताब.... 4) दुनिया में रोनाल्डो जितना खतरनाक कोई खिलाड़ी नहीं : सुनील छेत्री.... 5) यूपी की जनता ने नफरत, हिंसा के खिलाफ वोट दिया - राहुल गांधी.... 6) कांग्रेस की हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में चुनाव की तैयारी, हर विधानसभा के लिए नियुक्त होगा प्रभारी.... 7) जनता ने भाजपा के सारे नारों की निकाली हवा : अजय राय....
भारतीय मूल के मेयर उम्मीदवार लंदन को "अनुभवी सीईओ" की तरह चाहते हैं चलाना
Sunday, April 21, 2024 11:28:57 AM - By News Desk

Tarun Gulathi
लंदन के मेयर के रूप में सादिक खान को तीसरा कार्यकाल जीतने के लिए चुनौती देने की दौड़ में शामिल भारतीय मूल के उम्मीदवार का कहना है कि ब्रिटेन की राजधानी के नागरिकों को सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने निराश किया है और वह लंदन को एक "अनुभवी सीईओ" की तरह चलाना चाहते हैं जो सभी के लिए लाभदायक होगा.
दिल्ली में जन्में तरुण गुलाटी का मानना है कि बतौर बिजनेसमैन और इंवेस्टमेंट एक्सपर्ट उनका जो एक्सपीरियंस है लंदन को उसकी जरूरत है ताकि वो निवेशकों को आकर्षित कर सकें और दुनिया के विश्व बैंक के रूप में अपनी किस्मत को पुनर्जीवित कर सके. 63 वर्षीय तरुण चुनावों के लिए मैदान में 13 प्रतियोगियों के बीच एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में खड़े हैं. लंदनवासी अपने मेयर और असेंबली के सदस्यों के लिए 2 मई को मतदान करेंगे.

गुलाटी ने इस हफ्ते दिए गए अपने एक भाषण में कहा, "मैं लंदन को एक यूनीक ग्लोबल सिटी के रूप में देखता हूं जो 'दुनिया के वैश्विक बैंक' के समान है जहां विविध संस्कृतियां फलने-फूलने के लिए एकत्रित होती हैं. मेयर के तौर पर मैं लंदन की बैलेंसशीट को कुछ इस तरह बनाऊंगा कि यह इंवेस्टमेंट को आकर्षित करे और सभी नागरिकों के लिए सुरक्षा का भी ध्यान रखे. मैं एक अनुभवी सीईओ की तरह लंदन को प्रभावी ढंग से और कुशलता से बदलूंगा और चलाऊंगा. लंदन एक लाभदायक निगम होगा जहां लाभप्रदता का अर्थ सभी की भलाई है. आप सभी यात्रा का हिस्सा होंगे. आइए इसे अपने लंदन, अपने घर के लिए करें."