Sunday, February 25, 2024

न्यूज़ अलर्ट
1) मल्टी टैलेंटेड स्टार : पंकज रैना .... 2) राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश, खरगे की तरफ से मिले निमंत्रण को स्वीकारा.... 3) 8 फरवरी को मतदान के दिन इंटरनेट सेवा निलंबित कर सकती है पाक सरकार.... 4) तरुण छाबड़ा को नोकिया इंडिया का नया प्रमुख नियुक्त किया गया.... 5) बिल गेट्स को पछाड़ जुकरबर्ग बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर इंसान.... 6) नकदी संकट के बीच बायजू ने फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के साथ सस्पेंड की डील.... 7) विवादों में फंसी फाइटर, विंग कमांडर ने भेजा नोटिस....
राज्यपाल ने जारी किया ​फिल्म '​भारत के अग्निवीर​'​ का पोस्टर
Friday, August 26, 2022 - 2:21:13 PM - By फिल्म संवाददाता

मोशन पोस्टर का मुहूर्त महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राजभवन के जल विहार सभागृह मे किया
भारत सरकार की अग्निपथ योजना को दर्शाती हुई फिल्म 'भारत के अग्निवीर' जनवरी 2023 के अंतिम सप्ताह में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रिलीज होगी। महंत रविंद्रपुरी क्रिएशन एवं सत्य ऑनलाइन प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म हिंदी समेत देश की पांच क्षेत्रीय भाषाओं में बनाई जा रही है। फिल्म के मोशन पोस्टर का मुहूर्त महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राजभवन के जल विहार सभागृह मे किया। इस अवसर पर भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि ऐसी फिल्मों से देश की युवा पीढ़ी को मार्गदर्शन एवं सही दिशा मिलती है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अग्निवीर योजना को साकार करने के लिए भारत के प्रत्येक युवा नागरिक को अग्निवीर बनने के लिये प्रेरित किया है। 
समारोह के सफल आयोजन पर फिल्म के सह निर्माता डॉ. विजय मिश्र ने कहा कि यह फ़िल्म भारत के युवाओं मे नयी जागृति पैदा करेगी साथ ही भारतीय सेना के योगदान को भी सकारात्मक तरीके से रखेगी। उन्होंने बताया कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड में होगी तथा डिफेंस एरिया की शूटिंग रुड़की कैंट में की जाएगी। इसके लिए सभी आवश्यक अनुमति प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। 
कार्यक्रम में पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के सचिव केशव पुरी महाराज, आध्यात्मिक गुरु श्री राजेंद्र महाराज तीर्थ पुरोहित अविक्षित रमन, निर्माता-निर्देशक पुरुषोत्तम शर्मा एवं सह निर्माता डॉ. विजय मिश्र, मछिंद्र चाटे, कलाकार मिन्नत फ़ातिमा, आदित्य शर्मा, एक्शन मास्टर दीपक शर्मा, आई फोकस से दिनेश और विजय, गायक पोलिंग घोष एवं अजय सिंह मल्ल आदि उपस्थित थे।