Thursday, August 11, 2022

न्यूज़ अलर्ट
1) श्रीलंका के राष्ट्रपति को स्वयं और परिवार की सुरक्षा का डर, गारंटी स्वरूप सुरक्षित बाहर जाने की रखी शर्त। .... 2) मुंबई में बढ़ते कोरोना केस के बाद सड़कों पर फिर दिखेंगे क्लीन-अप मार्शल?.... 3) पैगंबर साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा की बढ़ती मुश्किलें .... 4) महाराष्ट्र में आ गई कोरोना की चौथी लहर?.... 5) गरवारे शिक्षण संस्थान-'विश्व पर्यावरण दिवस' पर वृक्षारोपण और पोस्टर प्रतियोगिता.... 6) जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का खूनी खेल। .... 7) “लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, टाली गई सर्जरी”....
पाकिस्तान के कबूलनामे पर शशि थरूर ने बीजेपी से पूछा- किस बात को लेकर कांग्रेस मांगे माफी
Saturday, October 31, 2020 - 5:54:45 PM - By न्यूज डेस्क

शशि थुरूर
पाकिस्तान में एक मंत्री की तरफ से वहां की संसद में पुलवामा हमला पाकिस्तान प्रायोजित बताए जाने के बाद देश में सियासी घमासान मचा हुआ है। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी ने मुद्दे को लेकर हमलावर रुख अपना रखा है तो वहीं दूसरी तरफ उसने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों से माफी मांगने को कहा है।

जबकि, कांग्रेस ने बीजेपी के इस हमले पर पटलवार करते हुए पूछा है कि आखिर वह किसी बात को लेकर माफी मांगे।

दरअसल, पाकिस्तान के मंत्री की तरफ से पुलवामा हमले पर कबूलमाने के बाद केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पार्टी पर हल्ला बोला है। जावड़ेकर ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा- “पाकिस्तान ने यह माना कि पुलवामा हमला उसने किया है। अब कांग्रेस वाले और बाकी लोग जो साजिश की बात करते थे उनके देश से माफी मांगनी चाहिए।”

जावड़ेकर के इस हमले पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पटलवार किया है। थरूर ने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए कहा- "मैं आखिर इस बात को जानने की कोशिश कर रहा हूं कि आखिर क्यों कांग्रेस पार्टी माफी मांगे। क्या इसलिए कि कांग्रेस चाह रही है कि सरकार सेनाओं को सुरक्षित रखे? या फिर इसलिए कि हमने राष्ट्रीय त्रासदी का राजनीतिकरण नहीं किया? या फिर इसलिए कि शहीद जवानों के परिवारवालों के प्रति सांत्वना व्यक्त किया?"