Wednesday, September 27, 2023

न्यूज़ अलर्ट
1) अंशुमान सिंह "राजपूत" : सिनेमा की दुनियां का एक चमकता सितारा .... 2) ट्रक के बाद अब राहुल गांधी ने ट्रेन से की यात्रा.... 3) बीजेपी ने विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरी लिस्ट की जारी, कई सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को दिया टिकट.... 4) 'नाजियों की जन्नत बन गया कनाडा', जयशंकर ने सुनाई खरी खरी.... 5) चांदी में आज फिर 450 रुपये की गिरावट.... 6) क्या डेल्टा कॉर्प का गेम ओवर? .... 7) एशियन गेम्स 2023 में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा....
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा
Thursday, September 14, 2023 - 11:14:48 PM - By News Desk

हादसा
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे गुरूवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मेरठ से दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे जा रही रोडवेज की एक बस अचानक हाइवे से नीचे उतर गई। इस दौरान वह लगभग 25 फिर गहरे गद्दे में जा गिरी। बस के नीचे गिरते ही अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में 20 से भी ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

इस हादसे के बाद पुलिस ने बताया कि थाना मसूरी क्षेत्रान्तर्गत दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक रोडवेज बस जोकि मेरठ से दिल्ली जा रही थी, अनियत्रिंत होकर गिर गई है। मौके पर लगभग 20 यात्री घायल थे, जिन्हें एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल संजय नगर गाजियाबाद एवं सर्वोदय अस्पताल भेजा गया है।
इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि अचानक से के बस हाइवे को क्रॉस करते हुए नीचे गड्ढे में गिर रही है। हालांकि इस हादसे के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही साफ़ हो पाएगा कि यह हादसा मानवीय कारण से हुआ है या किसी तकनीकी कारण की वजह से।