Tuesday, October 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) एलजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन.... 2) पैसे देकर टीआरपी खरीदने का काम कर रहा था रिपब्लिक टीवी, दो गिरफ्तार.... 3) आज इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, बन जाएंगे सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज!.... 4) कुवैत लेकर आ रहा नया कानून, आठ लाख से ज्यादा भारतीयों के वीजा पर संकट.... 5) 15 अक्तूबर से क्रमबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, शुरूआती दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन.... 6) दिन-ब-दिन गिरती जा रही संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई नई फोटोज.... 7) हाथरस मामले को सुलगाने के लिए बनी वेबसाइट! अब FIR दर्ज....
फ्रांसीसी महिला के गैंगरेप पर हो रहे प्रदर्शन, इमरान ने लगाया बॉलीवुड पर आरोप
Thursday, September 17, 2020 3:34:35 PM - By न्यूज डेस्क

इमरान खान
पाकिस्तान में फ्रांस की महिला से हुए गैंगरेप पर प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को कहा है कि बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई जा रही अश्लीलता की वजह से पाकिस्तान में रेप बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत की राजधानी दिल्ली अब दुनिया की रेप कैपिटल बन गई है। पाकिस्तान को बॉलीवुड के बुरे असर से बचाने के लिए अब इमरान अपने देश में इस्लामिक सीरीज दिखा रहे हैं।


पाकिस्तान में फ्रांस की एक महिला से हुए गैंगरेप पर प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को कहा है कि बॉलीवुड की फिल्मों में दिखाई जा रही अश्लीलता की वजह से पाकिस्तान में रेप बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत की राजधानी दिल्ली अब दुनिया की रेप कैपिटल बन गई है। पाकिस्तान को बॉलीवुड के बुरे असर से बचाने के लिए अब इमरान अपने देश में इस्लामिक सीरीज दिखा रहे हैं।

दरअसल पाकिस्तान के कराची शहर में एक फ्रांसीसी महिला के साथ हुए गैंगरेप ने पूरे पाकिस्तान को चौका दिया है जिसके खिलाफ़ अब बहुत सारे लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन प्रदर्शनों में ज्यादातर महिलाएं हैं। इमरान खान ने सोमवार को एक चैनल इंटरव्यू में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध और उनकी सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर पर भी बात की थी। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में 40 साल पहले जैसी फिल्में बनती थीं वैसी अब नहीं बनती हैं और इसका बुरा असर भारत समेत पाकिस्तान के कई लोगों पर भी पड़ा है।

समाज की भी जिम्मेदारी है अश्लीलता रोके - इमरान

इमरान खान ने कहा, दुनिया का इतिहास बताता है कि जब समाज में अश्लीलता बढ़ती है तो दो चीजें होती हैं- एक तो सेक्स अपराध बढ़ते हैं और पारिवारिक व्यवस्था टूटने लगती है। इमरान खान ने कहा कि ऐसे अपराधों को रोकने की जिम्मेदारी केवल कानून लागू कराने वाली एजेंसियों की ही नहीं बल्कि समाज की भी है।