Tuesday, April 7, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) अपने ही बने अपनों की जान के दुश्मन.... 2) लॉकडाउन तोड़ने के लिए कहने वाला शख्स गिरफ्तार .... 3) कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज को लेने आए कर्मचारी की बड़ी लापरवाही .... 4) भाजपा आमदार पराग अळवणी यांच्या प्रयत्नातून विले पार्ले मतादारसंघात परिसर निर्जंतुकीकरण कामास प्रारंभ.... 5) अगले 20 दिनों तक 5 करोड़ लोगों को भोजन उपलब्ध करवाएगी भाजपा .... 6) नगरसेवक जगदीश अन्ना का कोरोना संक्रमण के खिलाफ सराहनीय प्रयास .... 7) कोरोना वायरस का भविष्य तय करेगा भारत - विश्व स्वास्थ्य संगठन ....
शाहीन बाग पर बड़ा खुलासा धरना प्रदर्शन के पीछे सामने आया ISIS का हाथ
Monday, March 9, 2020 1:27:51 PM - By पुरुषोत्तम कनौजिया

संदिग्ध आतंकवादी


दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शनों पर सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने कहा है कि जामिया नगर से एक कपल को isis संबंधों के चलते गिरफ्तार किया गया है।पकड़े गए कपल का नाम हिंद बशीर बेग और जहानबेग सामी है। इस जोड़े को ओखला के जामिया नगर से गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लोगों को भड़काने का आरोप है।
खुरासान मॉड्यूल से संबंध
दिल्ली पुलिस के डीसीपी ने बताया कि ये लोग isis के खुरासान मॉड्यूल से संबंध रखते हैं। नागरिकता संशोधन के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों के पीछे isis का हाथ सामने आने के बाद जांच एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। त्योहारों का समय चल रहा है ऐसे में देश के अंदर हर जगह लोगों की आवाजाही बढ़ जाती है।उसका फायदा उठाकर आतंकवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसलिए अभी से जांच एजेंसियां सभी असामाजिक तत्वों पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं। जिससे उनके मंसूबों पर पानी फेरा जा सके ।
कुछ दिन पहले दिल्ली में हुए थे सांप्रदायिक दंगे
डोनाल्ड ट्रप की यात्रा के समय दिल्ली में अचानक सांप्रदायिक दंगे भड़क गए थे । जिसमे 50 के करीब लोगो की जान गई थी और हजारों लोग घायल हुए थे । कई दुकानों और घरों में आग लगा दी गई थी। जिसके लिए पुलिस से लेकर सरकार को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था। अब उसके पीछे isis का हाथ होने की खबर आने के बाद खुफिया एजेंसियां सवालों के घेरे में आ गई हैं।