Friday, December 4, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) "इंतेज़ार" के लिए शूट होगा एक हॉरर रैप प्रमोशनल सांग.... 2) पेंशनभोगियों के लिए EPFO ने जारी किया अलर्ट, नवंबर में न करें ये काम.... 3) वंदे भारत मिशन: विदेशों से 6.87 लाख से अधिक भारतीय लौटे, विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी.... 4) यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा: दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी, 10 से ज्यादा यात्री घायल.... 5) वोटों की गिनती के बीच अमेरिका में प्रदर्शन, पुलिस हिरासत में 60 प्रदर्शनकारी.... 6) शतक से चूके क्रिस गेल पर लगा जुर्माना, बल्ला फेंकना पड़ा मंहगा.... 7) कतर में अब अनुबंध खत्म होने से पहले बदल सकते हैं नौकरी, कफाला रोजगार प्रणाली समाप्त....
यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा: दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी, 10 से ज्यादा यात्री घायल
Thursday, November 5, 2020 2:53:02 PM - By न्यूज डेस्क

घटना स्थल
मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार की रात एक वोल्वो बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 10 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अनुसार चालक ने बताया कि बस का टायर फट गया था। इसके कारण बस बेकाबू होकर पलट गई।

यह हादसा थाना महावन क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 113 के नजदीक हुआ। वोल्वो बस दिल्ली से सवारियां लेकर औरैया जा रही थी। रात तकरीबन दो बजे माइल स्टोन 113 के नजदीक टायर फटने से वोल्वो बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर में टकराने के बाद पलट गई।


हादसा होते ही बस में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही राया थाना पुलिस और एक्सप्रेसवे के कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंच गए। घायलों को बस से बाहर निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया। इसके बाद क्रेन की मदद से बस को सीधा करवाकर एक्सप्रेसवे किनारे खड़ा कराया।

हादसे में महबूब निवासी सकीट एटा, सतीश, शहनवाज और हुसैन निवासी औरैया, रोहित और राजतिवारी घाटमपुर कानपुर, श्याम करन निवासी चरवारी महोबा समेत 12 यात्री घायल हुए हैं।