Sunday, December 15, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) पूर्व CJI रंजन गोगोई पर विशाल का अपमानजनक ट्वीट, सिंगर पर भड़के यूजर्स.... 2) महाराष्ट्र पर सुनवाई में जब जस्टिस बोले- यहां लोग PM बनने की भी मांग करते हैं.... 3) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 4) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 5) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 6) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 7) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक....
पूर्व CJI रंजन गोगोई पर विशाल का अपमानजनक ट्वीट, सिंगर पर भड़के यूजर्स
Sunday, November 24, 2019 5:23:26 PM - By फ़िल्म डेस्क

विशाल डडलानी
फेमस म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलनी ने अपने सिर मुसीबत मोल ले ली है. इंडियन आइडल 11 के जज विशाल डडलानी, अपने राजनीतिक विचार और राय को सोशल मीडिया पर खुलकर जाहिर करने के लिए जाना जाता है. हालांकि उनके एक ट्वीट के चलते लोग नाराज हो गए हैं.

विशाल डडलानी ने भारत के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के बारे में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गोगोई की आलोचना की है. इस ट्वीट के लोगों की नजर में आने के बाद ट्विटर पर बवाल मच गया है. जस्टिस रंजन गोगोई, 17 नवंबर को रिटायर हुए हैं. विशाल के ट्वीट पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

इसके अलावा लोग विशाल डडलानी को इंडियन आइडल 11 की जज की कुर्सी से हटाने की मांग भी कर रहे हैं. लोगों ने अपने ट्वीट्स में ये भी कहा कि उन्हें टीवी पर नहीं आना चाहिए. लोगों ने ट्विटर पर #SackDadlaniFromIndianIdol चलाया और कहा कि जब तक विशाल, इंडियन आइडल से बाहर नहीं निकलते तब तक वो इस शो को नहीं देखेंगे.