Wednesday, December 19, 2018

न्यूज़ अलर्ट
1) गाँधी जयंती पर 'मारवा' का स्वच्छता अभियान.... 2) मुंबई विद्यापीठ से संबद्ध कॉलेजों में 29 सितम्बर तक प्रवेश.... 3) मुंबई और आसपास के इलाकों में ठंडी हवा के साथ बारिश.... 4) राफेल डील पर एनसीपी बैकफुट पर- सफाई, देते हुए कहा शरद पवार ने मोदी को नहीं दी क्लीन चिट.... 5) सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ- पराक्रम पर्व का पीएम ने किया उद्घाटन.... 6) पेट्रोल डीजल की कीमतों में फिर बड़ी बढ़ोतरी.... 7) सार्क मीटिंग में सुषमा स्वराज ने किया नजरअंदाज तो भड़का पाकिस्‍तान, जताई नाराजगी....
डैशिंग डीसीपी महेश पाटिल की ठाणे पोस्टिंग से भू-माफिया, राजनेता और बार मालिकों में मचा हड़कंप
Sunday, May 15, 2016 10:13:35 AM - By मुबारक शेख

डीसीपी महेश पाटिल
तेज़ तर्रार छवि से पहेचाने जाने वाले डीसीपी महेश पाटिल का थाना ग्रामीण में तबादले के बाद से पुरे इलाके में जहा स्थानीय लोगो में ख़ुशी की लहार है वंही इस जोन में बसे भू-माफिया और लेडीज बार मालिको में हड़कंप मचा हुआ है।
बता दे कि महेश पाटिल ने मुम्बई के कई जोन में रहकर गुंडों मवालियों और खास कर अवैध रूप से चलने वाले लेडीज बियर बारो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सभी अन्ना लोगो की नींद उड़ा दी थी।
पूर्व स्वर्गीय गृहमंत्री आर आर पाटिल के कार्यकाल में नियमो का उल्लंघन करने वाले बार मालिको के खिलाफ महेश पाटिल ने मुहिम छेड़ रखी थी,फिर महेश पाटिल ने SS ब्रांच के डीसीपी की कमान संभाली और बार वालो को कानून की सख्ती बता दी थी।
इसी सप्ताह कुछ डीसीपी के तबादले हुए उस लिस्ट में महेश पाटिल का तबादला मुम्बई से थाना ग्रामीण में हुआ है तब से काशीमीरा,मीरा रोड,नवघर,आदि इलाको में चलने वाले सभी लेडीज बार मालिको और भू-माफियाओ की नींद उड़ चुकी हैँ,इस बाद से कोई बे खबर नही की थाना ग्रामीण में अधिकांश राजनेता ही बिल्डर बने हुए है ।
अब देखना है कि महेश पाटिल उन राजनेताओ की किस कदर बे चैनी बढ़ाते है,जो अभी तक अपना राजनैतिक बाल पर नियम और कानून का दुरुपयोग किया करते थे, महेश पाटिल से पूछने पर उन्होंने ने बताया कि वे थाना ग्रामीण में पुलिस अधीक्षक (SP) का सोमवार को पदभार संभालेंगे।