Monday, August 26, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत भारत की पीवी सिंधु ने रचा इतिहास.... 2) भीम आर्मी की चेतवानी, नेताओं को रिहा करो नहीं तो करेंगे आंदोलन.... 3) शाहरुख खान की वेब सीरीज से क्यों चिढ़ गई पाकिस्तानी सेना? .... 4) एक साल में 25% तक गिर गई जीडीपी विकास दर.... 5) बड़ी खबर : श्रीनगर से लौटाए गए राहुल गांधी बोले- साफ है कश्मीर में हालात ठीक नहीं.... 6) नहीं रहे अरुण जेटली.... 7) बेकिंग न्यूज : आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती ....
डैशिंग डीसीपी महेश पाटिल की ठाणे पोस्टिंग से भू-माफिया, राजनेता और बार मालिकों में मचा हड़कंप
Sunday, May 15, 2016 10:13:35 AM - By मुबारक शेख

डीसीपी महेश पाटिल
तेज़ तर्रार छवि से पहेचाने जाने वाले डीसीपी महेश पाटिल का थाना ग्रामीण में तबादले के बाद से पुरे इलाके में जहा स्थानीय लोगो में ख़ुशी की लहार है वंही इस जोन में बसे भू-माफिया और लेडीज बार मालिको में हड़कंप मचा हुआ है।
बता दे कि महेश पाटिल ने मुम्बई के कई जोन में रहकर गुंडों मवालियों और खास कर अवैध रूप से चलने वाले लेडीज बियर बारो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सभी अन्ना लोगो की नींद उड़ा दी थी।
पूर्व स्वर्गीय गृहमंत्री आर आर पाटिल के कार्यकाल में नियमो का उल्लंघन करने वाले बार मालिको के खिलाफ महेश पाटिल ने मुहिम छेड़ रखी थी,फिर महेश पाटिल ने SS ब्रांच के डीसीपी की कमान संभाली और बार वालो को कानून की सख्ती बता दी थी।
इसी सप्ताह कुछ डीसीपी के तबादले हुए उस लिस्ट में महेश पाटिल का तबादला मुम्बई से थाना ग्रामीण में हुआ है तब से काशीमीरा,मीरा रोड,नवघर,आदि इलाको में चलने वाले सभी लेडीज बार मालिको और भू-माफियाओ की नींद उड़ चुकी हैँ,इस बाद से कोई बे खबर नही की थाना ग्रामीण में अधिकांश राजनेता ही बिल्डर बने हुए है ।
अब देखना है कि महेश पाटिल उन राजनेताओ की किस कदर बे चैनी बढ़ाते है,जो अभी तक अपना राजनैतिक बाल पर नियम और कानून का दुरुपयोग किया करते थे, महेश पाटिल से पूछने पर उन्होंने ने बताया कि वे थाना ग्रामीण में पुलिस अधीक्षक (SP) का सोमवार को पदभार संभालेंगे।