Wednesday, December 19, 2018

न्यूज़ अलर्ट
1) गाँधी जयंती पर 'मारवा' का स्वच्छता अभियान.... 2) मुंबई विद्यापीठ से संबद्ध कॉलेजों में 29 सितम्बर तक प्रवेश.... 3) मुंबई और आसपास के इलाकों में ठंडी हवा के साथ बारिश.... 4) राफेल डील पर एनसीपी बैकफुट पर- सफाई, देते हुए कहा शरद पवार ने मोदी को नहीं दी क्लीन चिट.... 5) सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ- पराक्रम पर्व का पीएम ने किया उद्घाटन.... 6) पेट्रोल डीजल की कीमतों में फिर बड़ी बढ़ोतरी.... 7) सार्क मीटिंग में सुषमा स्वराज ने किया नजरअंदाज तो भड़का पाकिस्‍तान, जताई नाराजगी....
महेश पाटिल की ठाणे ग्रामीण में बारो पर कार्रवाई शूरू- एक साथ 3 बार पर छापा
Thursday, May 19, 2016 8:56:55 AM - By मुबारक शेख

एक साथ 3 बार पर छापा
मुम्बई से सटे थाना ग्रामीण में सोमवार को महेश पाटिल ने SP का पदभार संभाला हैं, पाटिल के आते ही काशीमीरा,मीरा रोड के एक साथ 3 लेडीज बारो पर छापामारी हुई है।
बता दे की सरकार और बार मालिको की लंबे समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई को पुरे 10 साल हो रहे है ,मामला देश की सब से बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट में पहुँचने के बाद माननीय अदालत ने महाराष्ट्र सरकार के रवैये को लेकर कई बार लताड़ा भी है।
सरकारी सूत्रो के अनुसार मुंबई शहर के अलावा सब से ज्यादा लेडीज बारो में नियमो के उल्लंघन की शिकायते मुंबई के आस पास के इलाको से लगातार मिल रही थी जिस में थाना ग्रामीण प्रमुख तौर पर शामिल हैं।
सूत्रो की माने तो राज्य के मुख्यमंत्री फडणवीस ने वर्तमान हालात को ध्यान में रखते हुए लेडीज बारो के खिलाफ कडा रवैया अपनाने वाले डीसीपी महेश पाटिल को हाल ही में थाना ग्रामीण के SP के पद पर मुम्बई से स्थानांतरित किया हैं।
बीते सोमवार को महेश पाटिल ने यहाँ का चार्ज संभाला और आज(बुधवार)को रात 8 बजे से एक साथ 'के नाईट' 'एस-9' और 'ग्रीन चिल्ली' नामक लेडीज बार पर छापा मारी की कार्रवाई शूरू कर दी।
मिली जानकारी के अनुसार उपरोक्त तीनो बारो से पुलिस ने 25 से अधिक बार गर्ल और 54 ग्राहकों पर कार्रवाई की ।
पुलिस सूत्रो के अनुसार इन बारो पर अश्लीलता परोसने और लडकिया छिपाने के तहत 294,308,370 कार्रवाई की जा सकती हैं।
जब SP महेश पाटिल से पूछा गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उनके क्षेत्र में कोई भी नियमो का उल्लंघन करेगा तो उसे बक्शा नही जायेगा।