Tuesday, April 7, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) अपने ही बने अपनों की जान के दुश्मन.... 2) लॉकडाउन तोड़ने के लिए कहने वाला शख्स गिरफ्तार .... 3) कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज को लेने आए कर्मचारी की बड़ी लापरवाही .... 4) भाजपा आमदार पराग अळवणी यांच्या प्रयत्नातून विले पार्ले मतादारसंघात परिसर निर्जंतुकीकरण कामास प्रारंभ.... 5) अगले 20 दिनों तक 5 करोड़ लोगों को भोजन उपलब्ध करवाएगी भाजपा .... 6) नगरसेवक जगदीश अन्ना का कोरोना संक्रमण के खिलाफ सराहनीय प्रयास .... 7) कोरोना वायरस का भविष्य तय करेगा भारत - विश्व स्वास्थ्य संगठन ....
लॉकडाउन तोड़ने के लिए कहने वाला शख्स गिरफ्तार
Friday, April 3, 2020 3:17:33 PM - By पुरुषोत्तम कनौजिया

मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस ने फैसल शेख नामक शख्स को गिरफ्तार किया है । आरोप है कि फैसल सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को लॉक डाउन का उल्लघंन करने के लिए उकसाता था । वह अपने कई विडियोज में लोगों से घर से बाहर निकलने और कोरोना वायरस को गम्भीरता से न लेने की बात कहते हुए देखा गया था । लोगों को अल्लाह का वास्ता तक देता था । उसके इंस्ट्राग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स है, वो टिक टॉक पर विडियोज भी बनता था ।
सुनैना नामक महिला की शिकयत पर मुंबई पुलिस ने मामले की जांच कर उसे गिरफ्तार कर लिया । जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग आपस में भिड़ गए । उसके समर्थक इसे अभिव्यक्ति की आजादी का उल्लंघन बता रहे हैं तो वहीं विरोधी उस महिला को बधाई से रहे हैं जिसने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। लोगों ने पुलिस से मांग की है कि उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए ताकि ऐसी मानसिकता रखने वाले लोगों तक एक कड़ा संदेश पहुंचे ।