Wednesday, December 19, 2018

न्यूज़ अलर्ट
1) गाँधी जयंती पर 'मारवा' का स्वच्छता अभियान.... 2) मुंबई विद्यापीठ से संबद्ध कॉलेजों में 29 सितम्बर तक प्रवेश.... 3) मुंबई और आसपास के इलाकों में ठंडी हवा के साथ बारिश.... 4) राफेल डील पर एनसीपी बैकफुट पर- सफाई, देते हुए कहा शरद पवार ने मोदी को नहीं दी क्लीन चिट.... 5) सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ- पराक्रम पर्व का पीएम ने किया उद्घाटन.... 6) पेट्रोल डीजल की कीमतों में फिर बड़ी बढ़ोतरी.... 7) सार्क मीटिंग में सुषमा स्वराज ने किया नजरअंदाज तो भड़का पाकिस्‍तान, जताई नाराजगी....
नीटी में वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन
Friday, September 15, 2017 2:02:30 PM - By निखिल हरपुड़े

हिंदी पखवाड़ा के अंतर्गत "वाद-विवाद प्रतियोगिता" का आयोजन
मुंबई : राष्ट्रीय औद्योगिक इंजीनियरी संस्थान (नीटी) में राजभाषा हिंदी को बढ़ावा देने के लिए हिंदी पखवाड़ा के अंतर्गत "वाद-विवाद प्रतियोगिता" का आयोजन किया गया। "नोटबंदीःउचित या अनुचित" विषय पर आयोजित इस प्रतियोगिता में संस्थान के कर्मचारियों व विद्यार्थियों ने सहभागिता की। इस अवसर पर निर्णायक के रूप में वरिष्ठ पत्रकार एवं सिटिजन अलर्ट के मुख्य संपादक सैयद सलमान उपस्थित थे।

प्रतियोगिता में कर्मचारी श्रेणी के अंतर्गत श्री अरुण विश्वकर्मा को प्रथम, श्री महावीर दरुरे को द्वितीय तथा श्रीमती सुचिता शिरवाडकर को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ जबकि श्री विष्णु पाटणकर व श्री एस.वी.परब को प्रोत्साहन पुरस्कार प्राप्त हुआ। उसी प्रकार, विद्यार्थियों में श्री रोहित शर्मा को प्रथम, श्री सिद्धार्थ त्रिपाठी को द्वितीय तथा श्री आलोक कुमार यादव को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ जबकि श्री अनिल पांडेय को प्रोत्साहन पुरस्कार प्राप्त हुआ. सभी पुरस्कार विजेताओं को अक्तूबर, 2017 में आयोजित हिंदी पखवाड़ा समापन समारोह के अवसर पर पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता का संचालन संस्थान के राजभाषा अधिकारी आफताब आलम ने किया।