Tuesday, October 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) एलजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन.... 2) पैसे देकर टीआरपी खरीदने का काम कर रहा था रिपब्लिक टीवी, दो गिरफ्तार.... 3) आज इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, बन जाएंगे सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज!.... 4) कुवैत लेकर आ रहा नया कानून, आठ लाख से ज्यादा भारतीयों के वीजा पर संकट.... 5) 15 अक्तूबर से क्रमबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, शुरूआती दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन.... 6) दिन-ब-दिन गिरती जा रही संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई नई फोटोज.... 7) हाथरस मामले को सुलगाने के लिए बनी वेबसाइट! अब FIR दर्ज....
Bold अदाओं से सनसनी मचाने वाली You Tuber का चौंकाने वाला खुलासा
Monday, September 14, 2020 12:23:32 AM - By फ़िल्म डेस्क

लिली सिंह
लोकप्रिय YouTube सनसनी लिली सिंह उर्फ ​​सुपरवूमन, जो अपने ऑन-ह्यूमर और विचित्र वीडियो के लिए जानी जाती हैं, अभी-अभी उभयलिंगी के रूप में सामने आईं।

यूट्यूब स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने जीवन की सबसे बड़ी सच्चाइयों का खुलासा करते हुए लिखा कि वह एक उभयलिंगी के रूप में पहचान करती हैं।

एक दिल दहलाने वाली और शक्तिशाली टिप्पणी में उन्होंने लिखा, “महिला रंगीन उभयलिंगी। मेरे जीवन के दौरान ये समय-समय पर बाधाएं साबित हुई हैं। लेकिन अब मैं उन्हें पूरी तरह से अपनी महाशक्तियों के रूप में स्वीकार कर रहा हूं। चाहे आप कितने भी बक्से की जांच करें, मैं प्रोत्साहित करता हूं। आप भी ऐसा ही करें। ”
उसने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर उसी पोस्ट को शेयर किया जिसमें एक गर्वित महिला की तरह अपनी पहचान का दावा किया गया था।

कहने की जरूरत नहीं कि उसके बाहर आने के बाद, उसके प्रशंसक लिली के लिए रोमांचित थे और उसके जीवन में एक बड़ा कदम उठाने के लिए उसका समर्थन किया। कुछ भी उसके बाहर आने पर आश्चर्यचकित नहीं थे, कह रहे थे कि वे सब जानते हैं।

लिली सिंह अपनी संबंधपरक सामग्री के साथ एक ऑनलाइन सनसनी बन गई, जहां उन्होंने नस्लवाद के बारे में बात की, एक रंग का व्यक्ति था और हताश माता-पिता के साथ बढ़ रहा था। लिली के यूट्यूब चैनल पर 30 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।