Sunday, September 20, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) राज्यसभा में कागज फाड़ने और माइक तोड़ने वाले सांसदों के खिलाफ ऐक्शन लेंगे चेयरमैन नायडू.... 2) नेपाल में चीनी सेना की घुसपैठ की रिपोर्ट के बीच ड्रैगन ने फेंका दोस्ती वाला जाल, शी जिनपिंग ने भेजा यह मैसेज.... 3) बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे की जगह छोटे को उठा लाई एसटीएफ, घंटों पूछताछ के बाद छोड़ा .... 4) ब्रेकिंग न्यूज: जयंत परब का निधन.... 5) सोनिया गांधी पर अनुराग ठाकुर के बयान के बाद लोकसभा में भारी हंगामा.... 6) Google ने Play Store से हटाया Paytm .... 7) फ्रांसीसी महिला के गैंगरेप पर हो रहे प्रदर्शन, इमरान ने लगाया बॉलीवुड पर आरोप....
पूर्व CJI रंजन गोगोई पर विशाल का अपमानजनक ट्वीट, सिंगर पर भड़के यूजर्स
Sunday, November 24, 2019 5:23:26 PM - By फ़िल्म डेस्क

विशाल डडलानी
फेमस म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलनी ने अपने सिर मुसीबत मोल ले ली है. इंडियन आइडल 11 के जज विशाल डडलानी, अपने राजनीतिक विचार और राय को सोशल मीडिया पर खुलकर जाहिर करने के लिए जाना जाता है. हालांकि उनके एक ट्वीट के चलते लोग नाराज हो गए हैं.

विशाल डडलानी ने भारत के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के बारे में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गोगोई की आलोचना की है. इस ट्वीट के लोगों की नजर में आने के बाद ट्विटर पर बवाल मच गया है. जस्टिस रंजन गोगोई, 17 नवंबर को रिटायर हुए हैं. विशाल के ट्वीट पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

इसके अलावा लोग विशाल डडलानी को इंडियन आइडल 11 की जज की कुर्सी से हटाने की मांग भी कर रहे हैं. लोगों ने अपने ट्वीट्स में ये भी कहा कि उन्हें टीवी पर नहीं आना चाहिए. लोगों ने ट्विटर पर #SackDadlaniFromIndianIdol चलाया और कहा कि जब तक विशाल, इंडियन आइडल से बाहर नहीं निकलते तब तक वो इस शो को नहीं देखेंगे.