Monday, January 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) CAA के खिलाफ राजघाट पर कांग्रेस का सत्याग्रह, राहुल बोले- जो देश के दुश्मन नहीं कर पाए, वो मोदी करना चाहते हैं.... 2) हार स्‍वीकारते हुए रघुवर दास ने मुख्‍यमंत्री पद से दिया इस्‍तीफा.... 3) बुमराह और धवन की भारतीय टी20 और वनडे टीम में वापसी, रोहित को आराम.... 4) 'बधाई हो' के लिए अवॉर्ड लेने व्हीलचेयर पर पहुंचीं सुरेखा सीकरी.... 5) 'बलिदान दिवस' पर याद किये गये काकोरी कांड के शहीद .... 6) IPL नीलामी : मार्कस स्टोइनिस को 4.80 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा.... 7) NRC और CAA पर ममता की मांग, UN की देखरेख में हो जनमत संग्रह....
पूर्व CJI रंजन गोगोई पर विशाल का अपमानजनक ट्वीट, सिंगर पर भड़के यूजर्स
Sunday, November 24, 2019 5:23:26 PM - By फ़िल्म डेस्क

विशाल डडलानी
फेमस म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलनी ने अपने सिर मुसीबत मोल ले ली है. इंडियन आइडल 11 के जज विशाल डडलानी, अपने राजनीतिक विचार और राय को सोशल मीडिया पर खुलकर जाहिर करने के लिए जाना जाता है. हालांकि उनके एक ट्वीट के चलते लोग नाराज हो गए हैं.

विशाल डडलानी ने भारत के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के बारे में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गोगोई की आलोचना की है. इस ट्वीट के लोगों की नजर में आने के बाद ट्विटर पर बवाल मच गया है. जस्टिस रंजन गोगोई, 17 नवंबर को रिटायर हुए हैं. विशाल के ट्वीट पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

इसके अलावा लोग विशाल डडलानी को इंडियन आइडल 11 की जज की कुर्सी से हटाने की मांग भी कर रहे हैं. लोगों ने अपने ट्वीट्स में ये भी कहा कि उन्हें टीवी पर नहीं आना चाहिए. लोगों ने ट्विटर पर #SackDadlaniFromIndianIdol चलाया और कहा कि जब तक विशाल, इंडियन आइडल से बाहर नहीं निकलते तब तक वो इस शो को नहीं देखेंगे.