Tuesday, April 7, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) अपने ही बने अपनों की जान के दुश्मन.... 2) लॉकडाउन तोड़ने के लिए कहने वाला शख्स गिरफ्तार .... 3) कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज को लेने आए कर्मचारी की बड़ी लापरवाही .... 4) भाजपा आमदार पराग अळवणी यांच्या प्रयत्नातून विले पार्ले मतादारसंघात परिसर निर्जंतुकीकरण कामास प्रारंभ.... 5) अगले 20 दिनों तक 5 करोड़ लोगों को भोजन उपलब्ध करवाएगी भाजपा .... 6) नगरसेवक जगदीश अन्ना का कोरोना संक्रमण के खिलाफ सराहनीय प्रयास .... 7) कोरोना वायरस का भविष्य तय करेगा भारत - विश्व स्वास्थ्य संगठन ....
बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी
Sunday, November 3, 2019 7:03:13 PM - By खेल डेस्क

Lionel Messi
स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की तीन महीने के बैन के बाद अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है. मेसी को ब्राजील और उरुग्वे के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया है. जुलाई में कोपा अमेरिका में तीसरे स्थान के लिए हुए मैच के बाद से मेसी ने अर्जेंटीना टीम (Argentina Team)के लिए नहीं मैच नहीं खेला है. उस मैच में 32 वर्षीय खिलाड़ी को रेड कार्ड मिला था और अर्जेंटीना को चिली के खिलाफ 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेसी ने मैच के बाद कहा था कि कोपा अमेरिका 'भ्रष्ट' है जिसके कारण कोनबेमोल ने शुरुआत में उनपर 50,000 डॉलर का जुर्माना लगाया और उन्हें निलंबित कर दिया था.

मेसी बैन के कारण अर्जेंटीना के लिए चार मैच नहीं खेले थे जिसमें चिली, मेक्सिको, जर्मनी और इक्वाडोर के खिलाफ हुए मुकाबले शामिल हैं. दो बार की वर्ल्डकप चैंपियन अर्जेंटीना 15 नवंबर को ब्राजील और तीन दिन बाद इजरायल का सामना करेगी.