Tuesday, January 21, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) CAA के खिलाफ राजघाट पर कांग्रेस का सत्याग्रह, राहुल बोले- जो देश के दुश्मन नहीं कर पाए, वो मोदी करना चाहते हैं.... 2) हार स्‍वीकारते हुए रघुवर दास ने मुख्‍यमंत्री पद से दिया इस्‍तीफा.... 3) बुमराह और धवन की भारतीय टी20 और वनडे टीम में वापसी, रोहित को आराम.... 4) 'बधाई हो' के लिए अवॉर्ड लेने व्हीलचेयर पर पहुंचीं सुरेखा सीकरी.... 5) 'बलिदान दिवस' पर याद किये गये काकोरी कांड के शहीद .... 6) IPL नीलामी : मार्कस स्टोइनिस को 4.80 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा.... 7) NRC और CAA पर ममता की मांग, UN की देखरेख में हो जनमत संग्रह....
बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी
Sunday, November 3, 2019 7:03:13 PM - By खेल डेस्क

Lionel Messi
स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की तीन महीने के बैन के बाद अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है. मेसी को ब्राजील और उरुग्वे के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया है. जुलाई में कोपा अमेरिका में तीसरे स्थान के लिए हुए मैच के बाद से मेसी ने अर्जेंटीना टीम (Argentina Team)के लिए नहीं मैच नहीं खेला है. उस मैच में 32 वर्षीय खिलाड़ी को रेड कार्ड मिला था और अर्जेंटीना को चिली के खिलाफ 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेसी ने मैच के बाद कहा था कि कोपा अमेरिका 'भ्रष्ट' है जिसके कारण कोनबेमोल ने शुरुआत में उनपर 50,000 डॉलर का जुर्माना लगाया और उन्हें निलंबित कर दिया था.

मेसी बैन के कारण अर्जेंटीना के लिए चार मैच नहीं खेले थे जिसमें चिली, मेक्सिको, जर्मनी और इक्वाडोर के खिलाफ हुए मुकाबले शामिल हैं. दो बार की वर्ल्डकप चैंपियन अर्जेंटीना 15 नवंबर को ब्राजील और तीन दिन बाद इजरायल का सामना करेगी.