Wednesday, December 11, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) पूर्व CJI रंजन गोगोई पर विशाल का अपमानजनक ट्वीट, सिंगर पर भड़के यूजर्स.... 2) महाराष्ट्र पर सुनवाई में जब जस्टिस बोले- यहां लोग PM बनने की भी मांग करते हैं.... 3) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 4) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 5) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 6) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 7) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक....
नहीं चला लाल कप्तान का जादू, पहले दिन ही सैफ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम
Saturday, October 19, 2019 4:12:15 PM - By फ़िल्म डेस्क

फ़िल्म का एक दृश्य
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की 18 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म लाल कप्तान ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी शुरुआत की है. नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ काफी डेडली लुक में नजर आए हैं. फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी जो पहली चीज किसी के भी जेहन में ठहर जाती है, वो है सैफ का अघोरी लुक. जटा जूट वाले राख में लिपटे सैफ का लुक भले ही बड़ा इंप्रेसिव है लेकिन फिल्म लोगों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी.

सैफ अली खान, जोया हुसैन, आमिर भसीन, मानव वीजे, सौरभ सचदेवा और दीपक डोबरियाल स्टारर ये फिल्म बज बना पाने में उतनी ज्यादा कामयाब नहीं हुई. बात करें बॉक्स ऑफिस बिजनेस की तो ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले दिन 60 से 70 लाख रुपये तक की कमाई कर पाएगी. वहीं कुछ विशेषज्ञों ने ये भी कयास लगाए हैं कि फिल्म 1 से डेढ़ करोड़ रुपये के आसपास का बिजनेस पहले दिन में करेगी.

कितना है लाल कप्तान का बजट?

फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है और इस हिसाब से फिल्म का पहले दिन का बजट बहुत ज्यादा कम है. क्योंकि फिल्म को लेकर दर्शकों को रुझान कम ही है और इसका रिव्यू भी खास अच्छा नहीं है इसलिए इस बात की भी संभावनाएं कम ही हैं कि फिल्म के बिजनेस का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर जाएगा. देखना होगा कि फिल्म पहले वीकेंड में क्या कमाल कर पाती है.