Wednesday, December 11, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) पूर्व CJI रंजन गोगोई पर विशाल का अपमानजनक ट्वीट, सिंगर पर भड़के यूजर्स.... 2) महाराष्ट्र पर सुनवाई में जब जस्टिस बोले- यहां लोग PM बनने की भी मांग करते हैं.... 3) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 4) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 5) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 6) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 7) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक....
IPL में इस टीम को मिली महिला मसाज थेरेपिस्‍ट
Friday, October 18, 2019 12:50:23 AM - By खेल डेस्क

रायल चैलेंजर्स बेंगलोर
रायल चैलेंजर्स बेंगलोर ने नवनीता गौतम को टीम की खेल मसाज थेरेपिस्ट नियुक्त किया है जो आईपीएल में किसी टीम की पहली महिला सहयोगी स्टाफ बन गई.
आरसीबी की विज्ञप्ति के अनुसार, नवनीता मुख्य फिजियोथेरेपिस्ट इवान स्पीचली और अनुकूलन कोच शंकर बासु के साथ काम करेगी. इसमें कहा गया, वह खिलाड़ियों की व्यक्तिगत शारीरिक फिटनेस से संबंधित मामलों के लिये विशिष्ट तकनीकी सहयोग मुहैया कराने की जिम्मेदारी संभालेंगी.