Wednesday, May 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) चीन ने की बड़ी हिमाकत , भारत दे रहा उसका जवाब.... 2) अपर्याप्त संख्याबल के कारण सहार पुलिस स्टेशन में लगभग 1870 प्रवासी मजदूरों के आवेदन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं- विधायक पराग अलवनी.... 3) गृह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर.... 4) ग्रह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर.... 5) भाईचारे का संदेश है ‘स्वामित्व योजना'......?.... 6) लॉक डाउन में पति पत्नी ने खोदा कुआं.... 7) भारत के वैज्ञानिकों ने खोजा कोरोना का जिनोम , वैक्सीन बनाने में मिलेगी मदद....
पैसे की कमी की वजह से कमर्शियल फ्लाइट से अमेरिका जा रहे थे इमरान, सऊदी क्राउन प्रिंस दिया अपना जेट
Monday, September 23, 2019 1:54:54 PM - By IANS

इमरान खान
सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अमेरिका की यात्रा के लिए अपना निजी जेट दिया, जिसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री सऊदी अरब की दो दिवसीय यात्रा के बाद अमेरिका के लिए रवाना हुए। द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी क्राउन प्रिंस ने शनिवार को अमेरिका के लिए वाणिज्यिक उड़ान लेने से इमरान खान को रोक दिया और अपने निजी जेट से उड़ान भरने को कहा, क्योंकि वह अपने अतिथि को वाणिज्यिक विमान में यात्रा नहीं करने दे सकते थे।

विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, वित्त सलाहकार अब्दुल हफीज शेख, स्पेशल असिस्टेंट ऑफ ओवरसीज पाकिस्तानी जुल्फिकार अब्बास बुखारी भी प्रधानमंत्री के साथ थे।

सऊदी अरब के दो दिवसीय यात्रा के दौरान इमरान खान ने सऊदी किंग सलमान बिन अब्दुलाअजीज, क्राउन प्रिंस और अन्य नेताओं के साथ बैठकें कीं।

इमरान खान शनिवार को न्यूयॉर्क पहुंचे, जहां वह 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के 74वें सत्र को संबोधित करेंगे, जो जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के दृष्टिकोण व उसकी स्थिति पर केंद्रित होगा। इमरान खान सोमवार को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे।