Sunday, September 22, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) अरामको पर हमले के बाद सऊदी में सेना भेजेगा अमेरिका, ईरान ने भी तरेरी आंख.... 2) जल्द 10 की जगह 11 अंक का होगा मोबाइल नंबर.... 3) बड़ी खबर : एयर इंडिया के विमान पर तूफान का कहर, .... 4) चढ़ेगा चुनावी बुखार : महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होगा चुनाव, 24 अक्टूबर को आएँगे नतीजे.... 5) टीवी चैनल पर लगा ढाई लाख का जुर्माना .... 6) मुंबई के पूर्वी उपनगरों में 'गैस रिसाव': ख़बर से बेचैनी- नागरिक उलझन में.... 7) राजनाथ सिंह ने तेजस में भरी उड़ान- उड़ान भरने वाले पहले रक्षामंत्री ....
"मुश्किल" के बाद अब वरदान का रोमांटिक शाहकार "कोट"
Tuesday, September 10, 2019 2:14:23 AM - By फ़िल्म डेस्क

फ़िल्म कोट का पोस्टर
9 अगस्त को रिलीज हुई फ़िल्म "मुश्किल" में दो रोमांटिक गीत से अपना जादू बिखेरने वाले संगीतकार और गायक वरदान सिंह अपनी अगली फिल्म "कोट" से फिर बिखेरेंगे रोमान्स का जादू।

बिहार की पृष्ठिभूमि पर बनी फिल्म "कोट" के निर्माता है कुमार अभिषेक और निर्देशक है,अक्षय सिंह। इस फ़िल्म में विवान शाह के साथ नज़र आएंगे संजय मिश्रा और बादल राजपूत ।

वरदान सिंह ने इस फ़िल्म में संगीत देने के साथ साथ,एक रोमांटिक गीत "तसल्ली हो गयी" को अपनी आवाज़ भी दिया है।

वरदान का कहना है कि "मेरा ये रोमांटिक गीत फ़िल्म मुश्किल के गीतों की तरह ही लोगों को पसंद आएगा, लोगों का प्यार मिलेगा, इस बात का मुझे पूरा यकीन है"

आपको बता दें कि वरदान सिंह को "मुश्किल" के गीतों की कामयाबी की वजह से एक सप्ताह के अंदर ही पांच नई फिल्में मिलीं, और कुछ नए प्रोजेक्ट की बात चल रही है,अपनी इस कामयाबी के लिए वरदान "मुश्किल" के निर्माता रविन्द्र आर दारिया को श्रेय देते हुए कहते है कि , "दारिया साहब का म्यूजिक सेंस लाजबाव है, और वो प्रतिभाओं के पारखी है, जो उन्होंने मेरी प्रतिभा को परखा और मुझ पर विश्वास करके "मुश्किल" को संगीत से सजाने के मौक़ा मुझे दिया"
कोट 2019 में रिलीज होगी, इसकी कहानी बिहार के ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक लड़के माधो की है जिसका सपना एक कोट खरीदने का है।