Thursday, February 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) बीमार पिता से नकार पाकिस्तान का करती जय जयकार.... 2) असम संस्कृति की रक्षा करना सरकार का दायित्व.... 3) गरवारे शिक्षण संस्थान में मनाया गया वसंतोत्सव.... 4) आम नागरिक की मांग निजीकरण करो सरकार .... 5) मनसे के आंदोलन से घबराकर उद्धव ठाकरे ने बुलाई बैठक.... 6) 'मीडिया में विज्ञापन की भूमिका' पर संचार-संवाद का आयोजन.... 7) राष्ट्रीय स्तर पर NRC लाने का अभी तक नहीं हुआ कोई निर्णय - नित्यानंद राय ....
अशोक लेलैंड के पांच प्लांट में 5 से 18 दिन 'नो वर्किंग डेज'
Tuesday, September 10, 2019 1:15:50 AM - By न्यूज डेस्क

अशोक लेलैंड
भारी वाहन बनाने वाली अग्रणी कंपनियों में एक अशोक लेलैंड ने मांग में कमी को ध्यान में रखते हुए पांच संयंत्रों में सितंबर माह के दौरान पांच से लेकर 18 दिन तक 'नो वर्किंग डेज' का ऐलान किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि सबसे अधिक पंतनगर संयंत्र में सितंबर माह के दौरान नो वर्किंग डे रहेगा। सबसे कम होशूर 1,2 और सीपीपीएस में पांच दिन नो वर्किंग डे होगा।

एन्नोर संयंत्र में सितम्बर माह के दौरान 16 दिन, अलवर और भंडारा में दस.दस दिन नो वर्किंग डे रहेगा।

गौरतलब है कि देश की यात्री कार वर्ग की अग्रणी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने भी कंपनी के वाहनों की मांग में कमी को देखते हुए सात और नौ सितंबर को गुरुग्राम और मानेसर संयंत्र में उत्पादन बंद रखा था। सोलह साल बाद यह पहला मौका था जब कंपनी ने उत्पादन बंद रखा।