Sunday, September 22, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) अरामको पर हमले के बाद सऊदी में सेना भेजेगा अमेरिका, ईरान ने भी तरेरी आंख.... 2) जल्द 10 की जगह 11 अंक का होगा मोबाइल नंबर.... 3) बड़ी खबर : एयर इंडिया के विमान पर तूफान का कहर, .... 4) चढ़ेगा चुनावी बुखार : महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होगा चुनाव, 24 अक्टूबर को आएँगे नतीजे.... 5) टीवी चैनल पर लगा ढाई लाख का जुर्माना .... 6) मुंबई के पूर्वी उपनगरों में 'गैस रिसाव': ख़बर से बेचैनी- नागरिक उलझन में.... 7) राजनाथ सिंह ने तेजस में भरी उड़ान- उड़ान भरने वाले पहले रक्षामंत्री ....
ब्रेकिंग न्यूज़: मुंबई की एक इमारत में लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर
Friday, September 6, 2019 1:08:57 AM - By न्यूज डेस्क

घटना स्थल
मुंबई के कोलाबा में एक इमारत में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. वहीं दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद है और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.
मुंबई के कोलाबा में एक इमारत में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. वहीं दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद है और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.

बिल्डिंग में गुरुवार देर रात करीब 11 बजे बिल्डिंग में आग लगी. मिली जानकारी के मुताबिक आग एसी में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी.

आग मोनिका बिल्डिंग में लगी है, यह बिल्डिंग कोलाबा के एलिगेंट बिल्डिंग से काफी करीब है. आग लगने के बाद लोगों को इमारत से बाहर निकाला जा रहा है. अभी तक किसी भी शख्स के फंसे होने की सामने नहीं आई है.

घटनास्थल पर स्थानीय प्रशासन के लोगों के साथ दमकल विभाग की कई गाड़ियां भी पहुंची है. लगातार बचाव अभियान चलाया जा रहा है. मौके पर एंबुलेंस सेवाएं भी बुलाई गई हैं. बचाव कार्य जारी है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.