Wednesday, February 26, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) बीमार पिता से नकार पाकिस्तान का करती जय जयकार.... 2) असम संस्कृति की रक्षा करना सरकार का दायित्व.... 3) गरवारे शिक्षण संस्थान में मनाया गया वसंतोत्सव.... 4) आम नागरिक की मांग निजीकरण करो सरकार .... 5) मनसे के आंदोलन से घबराकर उद्धव ठाकरे ने बुलाई बैठक.... 6) 'मीडिया में विज्ञापन की भूमिका' पर संचार-संवाद का आयोजन.... 7) राष्ट्रीय स्तर पर NRC लाने का अभी तक नहीं हुआ कोई निर्णय - नित्यानंद राय ....
प्लेटफार्म पर गाते हुए वायरल वीडियो ने चमकाई रानू मंडल की क़िस्मत- हिमेश रेशमिया ने दिया बॉलीवुड में मौका
Friday, August 23, 2019 11:46:50 AM - By एंटरटेनमेंट डेस्क

रानू मंडल की आवाज में लता मंगेशकर का गाया गाना हुआ था वायरल
रानू मंडल (Ranu Mandal) नाम की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल (viral) हुआ था जिसमें वो लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना 'एक प्यार का नगमा है' (Ek Pyaar Ka Nagma Hai) गाती हुई नजर आ रहीं थी. उनके वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे और उनके वीडियो को शेयर भी किया जा रहा था. आपको बताना चाहेंगे कि डिजिटल मीडिया के कारण आज रानू की किस्मत एक नया मोड़ लेने जा रही है.

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने रानू को अपनी आनेवाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' (Happy and Heer) में सॉन्ग ऑफर किया है. इस फिल्म में वो जो गाना जाने जा रही हैं उसका टाइटल है 'तेरी मेरी कहानी'. इसी के साथ रानू मुंबई (Mumbai) में हिमेश और अन्य जजेस के साथ एक शो का हिस्सा भी बनने जा रही हैं.

हिमेश ने रानू को दिए इस ऑफर के पीछे की वजह बताते हुए कहा, "सलमान भाई (सलमान खान) के पिता सलीम अंकल ने मुझे सलाह दी थी कि मैं लाइफ जब भी किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से मिलूं तो उसे कभी जाने न दूं. साथ ही उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ाने की कोशिश करूं."

आगे बात करते हुए हिमेश ने कहा, "मैं रानूजी से मिला और एहसास किया कि उनपर इश्वर की कृपा है. उनकी गायकी बेहतरीन है और मैं अपनी ओर से उनके लिए जो कुछ कर सकता हूं वो मैं कर रहा हूं. उनके पास जो गोद गिफ्ट अहि उसे दुनिया के साथ शेयर किया जाना चाहिए और मेरी आनेवाली फिल्म में उन्हें ये मौका देकर मैं उनकी आवाज को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहा हूं."

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राणाघाट रेलवे स्टेशन (Ranaghat Railway Station) से रानू का वो वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद अब उनकी किस्मत चमकने जा रही है.