Wednesday, May 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) चीन ने की बड़ी हिमाकत , भारत दे रहा उसका जवाब.... 2) अपर्याप्त संख्याबल के कारण सहार पुलिस स्टेशन में लगभग 1870 प्रवासी मजदूरों के आवेदन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं- विधायक पराग अलवनी.... 3) गृह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर.... 4) ग्रह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर.... 5) भाईचारे का संदेश है ‘स्वामित्व योजना'......?.... 6) लॉक डाउन में पति पत्नी ने खोदा कुआं.... 7) भारत के वैज्ञानिकों ने खोजा कोरोना का जिनोम , वैक्सीन बनाने में मिलेगी मदद....
सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी 'इंशाअल्लाह', भंसाली करेंगे डायरेक्ट
Tuesday, March 19, 2019 9:35:31 PM - By न्यूज़ डेस्क

आलिया भट्ट होंगी सलमान खान की लव इंटरेस्ट
बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट की यह तमन्ना थी कि वह बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करें. अब बॉलीवुड में 7 साल गुजारने के बाद उनकी यह तमन्ना पूरी होने जा रही है. सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में एक साथ नजर आएगी. सलमान खान 20 साल बाद फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म करेंगे जबकि आलिया भट्ट का भी इस फिल्म के जरिये एक सपना पूरा होने वाला है. और उसकी खुशी वो छुपा नहीं सकीं. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्वीट कर किया है.

आलिया भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, खुले आंखों से सपना देखना चाहिए और मैंने यह किया. संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक साथ धमाल मचाते हैं. मैं उन दोनों को ज्वाइन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. आलिया भट्ट ने आगे लिखा, "जब मैं 9 साल की थी, तब संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी. मैं हमेशा से यह आशा करती थी कि उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी, लेकिन लंबे इंतजार के बाद यह सपना सच हुआ."