Monday, August 26, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत भारत की पीवी सिंधु ने रचा इतिहास.... 2) भीम आर्मी की चेतवानी, नेताओं को रिहा करो नहीं तो करेंगे आंदोलन.... 3) शाहरुख खान की वेब सीरीज से क्यों चिढ़ गई पाकिस्तानी सेना? .... 4) एक साल में 25% तक गिर गई जीडीपी विकास दर.... 5) बड़ी खबर : श्रीनगर से लौटाए गए राहुल गांधी बोले- साफ है कश्मीर में हालात ठीक नहीं.... 6) नहीं रहे अरुण जेटली.... 7) बेकिंग न्यूज : आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती ....
सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी 'इंशाअल्लाह', भंसाली करेंगे डायरेक्ट
Tuesday, March 19, 2019 9:35:31 PM - By न्यूज़ डेस्क

आलिया भट्ट होंगी सलमान खान की लव इंटरेस्ट
बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट की यह तमन्ना थी कि वह बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करें. अब बॉलीवुड में 7 साल गुजारने के बाद उनकी यह तमन्ना पूरी होने जा रही है. सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में एक साथ नजर आएगी. सलमान खान 20 साल बाद फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म करेंगे जबकि आलिया भट्ट का भी इस फिल्म के जरिये एक सपना पूरा होने वाला है. और उसकी खुशी वो छुपा नहीं सकीं. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्वीट कर किया है.

आलिया भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, खुले आंखों से सपना देखना चाहिए और मैंने यह किया. संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक साथ धमाल मचाते हैं. मैं उन दोनों को ज्वाइन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. आलिया भट्ट ने आगे लिखा, "जब मैं 9 साल की थी, तब संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी. मैं हमेशा से यह आशा करती थी कि उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी, लेकिन लंबे इंतजार के बाद यह सपना सच हुआ."