Thursday, April 25, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष पद से निरुपम की छुट्टी- मिलिंद देवड़ा बने नए अध्यक्ष .... 2) चेन्नई का IPL 2019 टूर्नामेंट में विजयी आगाज-बेंगलुरू को 7 विकेट से हराया .... 3) आरएसएस स्वयंसेवक के घर पर देसी बम फटा, दो बच्चे घायल, घर से मिले घातक हथियार.... 4) 70 गैर सरकारी संगठन हुए एकजुट- चलाएंगे मोदी विरुद्ध कैंपेन .... 5) जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष बने देश के पहले लोकपाल- राष्ट्रपति कोविंद ने लगाई मुहर.... 6) सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी 'इंशाअल्लाह', भंसाली करेंगे डायरेक्ट .... 7) वर्ल्ड कप- भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर कोई खतरा नहीं: आईसीसी ....
आलिया-रणबीर आमने-सामने- बॉक्स ऑफिस पर किसकी होगी होगी जीत?
Saturday, March 16, 2019 10:03:34 AM - By फिल्म डेस्क

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच शादी को लेकर बन गई है सहमति
शादी के बंधन में बंधने को तैयार बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों के बारे में खबरें हैं कि इस साल दोनों शादी कर सकते हैं. दोनों इस साल शादी करेंगे या नहीं इस बात को लेकर कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट तो नहीं है लेकिन एक बात जो खुले तौर पर साफ है वो ये कि दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम करते जरूर नजर आएंगे. इसके अलावा हाल ही में आलिया भट्ट की एक और फिल्म का ऐलान हो गया है जो बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की ही एक फिल्म के साथ क्लैश करेगी.
बात हो रही है आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म RRR की. इन मेगाबजट फिल्म का निर्देशन बाहुबली सीरीज के निर्देशक रहे डायरेक्टर एस. एस. राजामौली करेंगे. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हाल ही में कर दिया गया है.
राजामौली निर्देशित फिल्म RRR अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी. साथ ही इस बात की घोषणा काफी पहले ही की जा चुकी है कि रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा भी इसी तारीख को रिलीज होगी. यानि ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकराएंगी.
हालांकि क्योंकि दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं तो इस बात की संभावना है कि मेकर्स रिलीज डेट में बदलाव करें. लेकिन फिलहाल ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है. देखना ये होगा कि यदि दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो जीत किसकी होगी?
आलिया भट्ट फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के अपोजिट काम करती नजर आएंगी. फिल्म का लोगो कुछ ही वक्त पहले प्रयागराज में बहुत व्यापक ढंग से रिलीज किया गया था.
ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.
बात करें रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा की तो यह फिल्म 1800 के बैकड्रॉप में लिखी गई है. फिल्म में रणबीर लीड रोल में होंगे और संजय दत्त व वाणी कपूर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म में एक डकैत ट्राइब के बारे में होगी जो अपने हक के लिए ब्रिटिशों से लड़ती रही.
शमशेरा का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं. करण अग्नीपथ और ब्रदर्स जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. यह प्रोजेक्ट यश राज फिल्म्स के बैनर में रणबीर कपूर की वापसी दर्ज कराएगा. पिछले 9 सालों में उन्होंने YRF के लिए काम नहीं किया है.