Saturday, November 28, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) "इंतेज़ार" के लिए शूट होगा एक हॉरर रैप प्रमोशनल सांग.... 2) पेंशनभोगियों के लिए EPFO ने जारी किया अलर्ट, नवंबर में न करें ये काम.... 3) वंदे भारत मिशन: विदेशों से 6.87 लाख से अधिक भारतीय लौटे, विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी.... 4) यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा: दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी, 10 से ज्यादा यात्री घायल.... 5) वोटों की गिनती के बीच अमेरिका में प्रदर्शन, पुलिस हिरासत में 60 प्रदर्शनकारी.... 6) शतक से चूके क्रिस गेल पर लगा जुर्माना, बल्ला फेंकना पड़ा मंहगा.... 7) कतर में अब अनुबंध खत्म होने से पहले बदल सकते हैं नौकरी, कफाला रोजगार प्रणाली समाप्त....
पाकिस्तान के कबूलनामे पर शशि थरूर ने बीजेपी से पूछा- किस बात को लेकर कांग्रेस मांगे माफी
Saturday, October 31, 2020 - 5:54:45 PM - By न्यूज डेस्क

शशि थुरूर
पाकिस्तान में एक मंत्री की तरफ से वहां की संसद में पुलवामा हमला पाकिस्तान प्रायोजित बताए जाने के बाद देश में सियासी घमासान मचा हुआ है। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी ने मुद्दे को लेकर हमलावर रुख अपना रखा है तो वहीं दूसरी तरफ उसने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों से माफी मांगने को कहा है।

जबकि, कांग्रेस ने बीजेपी के इस हमले पर पटलवार करते हुए पूछा है कि आखिर वह किसी बात को लेकर माफी मांगे।

दरअसल, पाकिस्तान के मंत्री की तरफ से पुलवामा हमले पर कबूलमाने के बाद केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पार्टी पर हल्ला बोला है। जावड़ेकर ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा- “पाकिस्तान ने यह माना कि पुलवामा हमला उसने किया है। अब कांग्रेस वाले और बाकी लोग जो साजिश की बात करते थे उनके देश से माफी मांगनी चाहिए।”

जावड़ेकर के इस हमले पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पटलवार किया है। थरूर ने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए कहा- "मैं आखिर इस बात को जानने की कोशिश कर रहा हूं कि आखिर क्यों कांग्रेस पार्टी माफी मांगे। क्या इसलिए कि कांग्रेस चाह रही है कि सरकार सेनाओं को सुरक्षित रखे? या फिर इसलिए कि हमने राष्ट्रीय त्रासदी का राजनीतिकरण नहीं किया? या फिर इसलिए कि शहीद जवानों के परिवारवालों के प्रति सांत्वना व्यक्त किया?"