Saturday, July 11, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) जियो ने लॉन्च किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप 'जियो मीट '.... 2) बीएमसी की लापरवाही से जा रही स्वास्थ्यकर्मियों की जान.... 3) मुंबई में सेवानिवृत्ति समारोह संपन्न.... 4) चीन ने की बड़ी हिमाकत , भारत दे रहा उसका जवाब.... 5) अपर्याप्त संख्याबल के कारण सहार पुलिस स्टेशन में लगभग 1870 प्रवासी मजदूरों के आवेदन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं- विधायक पराग अलवनी.... 6) गृह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर.... 7) ग्रह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर....
लॉकडाउन का पालन करना ही होगी चंद्रशेखर जी को सच्ची श्रद्धांजलि
Thursday, April 16, 2020 - 10:11:06 PM - By पुरुषोत्तम कनौजिया

चंद्रशेखर जी को पुष्पांजलि अर्पित करते फ़ैयाज़ खान




चंद्रशेखर एजुकेशनल एंड वेलफेयर फाउंडेशन ने इस बार लॉकडाउन और कोरोना इफेक्ट के चलते 17 अप्रैल को मनाई जाने वाली पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की जयंती को सादे ढंग से मनाने का निर्णय लिया है।
इसी कड़ी में संस्था के अध्यक्ष फ़ैयाज़ खान ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने कार्यालय पर चंद्रशेखर जी की जयंती की पूर्वसंध्या पर उन्हें याद किया और संस्था की ओर से श्रद्धासुमन अर्पित किए।
उन्होंने बताया कि इस वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की जयंती सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अपने-अपने घरों में रहकर मनाई जाएगी।
फ़ैयाज़ खान का मानना है कि देश जब संकट काल से गुजर रहा है तब देश के प्रति पूरी तरह समर्पित रहे चंद्रशेखर जी के प्रति यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी कि लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन किया जाए और सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए कोरोना को पराजित किया जाए।
फ़ैयाज़ खान ने चंद्रशेखर जी के सभी समर्थकों को उनकी जयंती पर एकता और भाई चारे के साथ ज़रूरतमंदों की सेवा करते रहने की अपील की है।