Thursday, January 23, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) CAA के खिलाफ राजघाट पर कांग्रेस का सत्याग्रह, राहुल बोले- जो देश के दुश्मन नहीं कर पाए, वो मोदी करना चाहते हैं.... 2) हार स्‍वीकारते हुए रघुवर दास ने मुख्‍यमंत्री पद से दिया इस्‍तीफा.... 3) बुमराह और धवन की भारतीय टी20 और वनडे टीम में वापसी, रोहित को आराम.... 4) 'बधाई हो' के लिए अवॉर्ड लेने व्हीलचेयर पर पहुंचीं सुरेखा सीकरी.... 5) 'बलिदान दिवस' पर याद किये गये काकोरी कांड के शहीद .... 6) IPL नीलामी : मार्कस स्टोइनिस को 4.80 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा.... 7) NRC और CAA पर ममता की मांग, UN की देखरेख में हो जनमत संग्रह....
भारी बारिश की वार्निंग, सोमवार को स्कूल कालेज रहेंगे बंद
Sunday, August 4, 2019 - 10:30:03 PM - By न्यूज डेस्क

बारिश का कहर
5 अगस्त को मुम्बई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश होने की आशंका है और IMD की बर्निंग को ध्यान में रखते हुए CMO महाराष्ट्र ने कल मुम्बई, MMR,पालघर,ठाणे, और रायगढ़ जनपद में सभी स्कूल एयर कालेज बन्द रखने का घोषणा किया, और जनता से निवेदन किया है कि वो संभव हो तो घरों से ना निकले।
MMR के आस पास के सरकारी कर्मचारियों को आफिस पहुँचने में अगर विलंब होता है इसके लिए उन्हें छूट दी गयी है
मौसम विभाग के अनुसार मुंबई में सात अगस्त तक समान्य से तेज बारिश का अनुमान है.विभाग ने चेतावनी दी कि अगले 24 घंटे में ऊपरी पश्चिमी तट क्षेत्र में और भारी वर्षा होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने लोगों से कहा कि रविवार को समुद्र में बड़ा ज्वार भाटा आने के बीच भारी बारिश का अनुमान अच्छा संयोग नहीं है.