Monday, August 26, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत भारत की पीवी सिंधु ने रचा इतिहास.... 2) भीम आर्मी की चेतवानी, नेताओं को रिहा करो नहीं तो करेंगे आंदोलन.... 3) शाहरुख खान की वेब सीरीज से क्यों चिढ़ गई पाकिस्तानी सेना? .... 4) एक साल में 25% तक गिर गई जीडीपी विकास दर.... 5) बड़ी खबर : श्रीनगर से लौटाए गए राहुल गांधी बोले- साफ है कश्मीर में हालात ठीक नहीं.... 6) नहीं रहे अरुण जेटली.... 7) बेकिंग न्यूज : आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती ....
भारी बारिश की वार्निंग, सोमवार को स्कूल कालेज रहेंगे बंद
Sunday, August 4, 2019 - 10:30:03 PM - By न्यूज डेस्क

बारिश का कहर
5 अगस्त को मुम्बई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश होने की आशंका है और IMD की बर्निंग को ध्यान में रखते हुए CMO महाराष्ट्र ने कल मुम्बई, MMR,पालघर,ठाणे, और रायगढ़ जनपद में सभी स्कूल एयर कालेज बन्द रखने का घोषणा किया, और जनता से निवेदन किया है कि वो संभव हो तो घरों से ना निकले।
MMR के आस पास के सरकारी कर्मचारियों को आफिस पहुँचने में अगर विलंब होता है इसके लिए उन्हें छूट दी गयी है
मौसम विभाग के अनुसार मुंबई में सात अगस्त तक समान्य से तेज बारिश का अनुमान है.विभाग ने चेतावनी दी कि अगले 24 घंटे में ऊपरी पश्चिमी तट क्षेत्र में और भारी वर्षा होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने लोगों से कहा कि रविवार को समुद्र में बड़ा ज्वार भाटा आने के बीच भारी बारिश का अनुमान अच्छा संयोग नहीं है.