Thursday, October 1, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) पाकिस्तान की अदालत ने पूर्व राष्ट्रपति जरदारी, उनकी बहन के खिलाफ आरोप तय किए.... 2) अजरबैजान के वुगार रासलोव नें टाईब्रेक मे जीता चेसबेस इंडिया ब्लिट्ज़.... 3) SBI ने जारी की चेतावनी, WhatsApp के जरिए ग्राहकों को निशाना बना सकते हैं साइबर क्रिमिनल्स.... 4) उत्तराखंड के लोगों को तोहफा देंगे पीएम मोदी, कल 6 मेगा प्रोजेक्ट का करेंगे उद्घाटन.... 5) आरजेडी-कांग्रेस में अंतिम दौर की बातचीत से पहले दबाव की रणनीति, इसी हफ्ते होगा गठबंधन की सीटों का एलान.... 6) सारा ने बताया कब और कैसे शुरू हुई थी सुशांत के साथ लवस्टोरी, एक्टर पर लगाया ये आरोप.... 7) संजू सैमसन और राहुल तेवतिया की धमाकेदार पारी के दम पर राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हऱाया....
सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी 'इंशाअल्लाह', भंसाली करेंगे डायरेक्ट
Tuesday, March 19, 2019 - 9:35:31 PM - By न्यूज़ डेस्क

आलिया भट्ट होंगी सलमान खान की लव इंटरेस्ट
बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट की यह तमन्ना थी कि वह बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करें. अब बॉलीवुड में 7 साल गुजारने के बाद उनकी यह तमन्ना पूरी होने जा रही है. सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में एक साथ नजर आएगी. सलमान खान 20 साल बाद फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म करेंगे जबकि आलिया भट्ट का भी इस फिल्म के जरिये एक सपना पूरा होने वाला है. और उसकी खुशी वो छुपा नहीं सकीं. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्वीट कर किया है.

आलिया भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, खुले आंखों से सपना देखना चाहिए और मैंने यह किया. संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक साथ धमाल मचाते हैं. मैं उन दोनों को ज्वाइन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. आलिया भट्ट ने आगे लिखा, "जब मैं 9 साल की थी, तब संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी. मैं हमेशा से यह आशा करती थी कि उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी, लेकिन लंबे इंतजार के बाद यह सपना सच हुआ."