Monday, August 26, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत भारत की पीवी सिंधु ने रचा इतिहास.... 2) भीम आर्मी की चेतवानी, नेताओं को रिहा करो नहीं तो करेंगे आंदोलन.... 3) शाहरुख खान की वेब सीरीज से क्यों चिढ़ गई पाकिस्तानी सेना? .... 4) एक साल में 25% तक गिर गई जीडीपी विकास दर.... 5) बड़ी खबर : श्रीनगर से लौटाए गए राहुल गांधी बोले- साफ है कश्मीर में हालात ठीक नहीं.... 6) नहीं रहे अरुण जेटली.... 7) बेकिंग न्यूज : आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती ....
नीटी में वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन
Friday, September 15, 2017 - 2:02:30 PM - By निखिल हरपुड़े

हिंदी पखवाड़ा के अंतर्गत "वाद-विवाद प्रतियोगिता" का आयोजन
मुंबई : राष्ट्रीय औद्योगिक इंजीनियरी संस्थान (नीटी) में राजभाषा हिंदी को बढ़ावा देने के लिए हिंदी पखवाड़ा के अंतर्गत "वाद-विवाद प्रतियोगिता" का आयोजन किया गया। "नोटबंदीःउचित या अनुचित" विषय पर आयोजित इस प्रतियोगिता में संस्थान के कर्मचारियों व विद्यार्थियों ने सहभागिता की। इस अवसर पर निर्णायक के रूप में वरिष्ठ पत्रकार एवं सिटिजन अलर्ट के मुख्य संपादक सैयद सलमान उपस्थित थे।

प्रतियोगिता में कर्मचारी श्रेणी के अंतर्गत श्री अरुण विश्वकर्मा को प्रथम, श्री महावीर दरुरे को द्वितीय तथा श्रीमती सुचिता शिरवाडकर को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ जबकि श्री विष्णु पाटणकर व श्री एस.वी.परब को प्रोत्साहन पुरस्कार प्राप्त हुआ। उसी प्रकार, विद्यार्थियों में श्री रोहित शर्मा को प्रथम, श्री सिद्धार्थ त्रिपाठी को द्वितीय तथा श्री आलोक कुमार यादव को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ जबकि श्री अनिल पांडेय को प्रोत्साहन पुरस्कार प्राप्त हुआ. सभी पुरस्कार विजेताओं को अक्तूबर, 2017 में आयोजित हिंदी पखवाड़ा समापन समारोह के अवसर पर पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता का संचालन संस्थान के राजभाषा अधिकारी आफताब आलम ने किया।