Wednesday, October 20, 2021

न्यूज़ अलर्ट
1) ठाणे में काव्यगोष्ठी और कार्यशाला संपन्न.... 2) जूम पर मुंह दिखाई, फिर डिजिटल पेमेंट के बाद बकरे की विदाई!.... 3) याद किये गए काकोरी के शहीद .... 4) "इंतेज़ार" के लिए शूट होगा एक हॉरर रैप प्रमोशनल सांग.... 5) पेंशनभोगियों के लिए EPFO ने जारी किया अलर्ट, नवंबर में न करें ये काम.... 6) वंदे भारत मिशन: विदेशों से 6.87 लाख से अधिक भारतीय लौटे, विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी.... 7) यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा: दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी, 10 से ज्यादा यात्री घायल....
फ्रांस में खेले गए बॉक्सिंग टूर्नामेंट में अमित पंघाल और संजीत ने जीता स्वर्ण पदक, आशीष कुमार ने भी लगाया गोल्डन पंच
Saturday, October 31, 2020 5:59:12 PM - By खेल डेस्क

आशीष कुमार
कोरोना काल के बाद रिंग में लौटे भारत के बॉक्सर अमित पंघाल और संजीत ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फ्रांस में खेली गई अलेक्सिस वेस्टाइन इंटरनेशल मुक्केबाजी टूर्नामेंट के अंदर स्वर्ण पदक अपने नाम किया। पंघाल ने फाइनल मैच में, जहां अमेरिका के रेने अब्राहम को हराया, तो वहीं संजीत ने फ्रांस के सोहेब बूफिया को मात देकर गोल्ड पर अपना कब्जा जमाया।
एशियाई खेल चैंपियन और कॉमनवेल्थ गेम्स में रजत पदक विजेता अमित ने शुक्रवार रात खेले गुए मैच में अमेरिका के रेने अब्राहम को 3-0 से मात दी। एशियाई खेलों में रजत पदक को अपने नाम कर चुके आशीष कुमार को 75 किलोवर्ग का उस समय विनर घोषित कर दिया गया, जब उनके साथ फाइनल मैच खेलने वाले अमेरिका के जोसेफ जेरोम हिक्स चोट के चलते इस मुकाबले से बाहर हो गए। कविंदर बिष्ट (57 किलो) को फाइनल मैच में जो सैमुअल के खिलाफ 2-1 से हारने के बाद इस टूर्नामेंट में रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा।